अमृतसर पश्चिम के विधायक डॉ. जसबीर सिंह संधू ने आज वार्ड नंबर 84 के आजाद रोड पर सड़क पर प्रीमिक्स लगाने के कार्य का उद्घाटन किया

कल्याण केसरी न्यूज़ ,अमृतसर 6 मई : यह सड़क लंबे समय से खराब थी और इस सड़क के निर्माण में काफी समय से देरी हो रही थी, लेकिन डॉ. जसबीर सिंह संधू ने यह शपथ इसलिए ली क्योंकि पिछली सरकार के दौरान क्षेत्र के विकास कार्यों की उपेक्षा की गई थी, उनके काम को प्राथमिकता दी गई थी।उनका काम पहले आधार पर किया जायेगा आज उसी क्रम में स्थानीय निवासियों की मांग पर डॉ. जसबीर सिंह संधू ने आजाद रोड में सड़क निर्माण कार्य की शुरुआत की । डॉ. जसबीर सिंह संधू को स्थानीय निवासियों द्वारा धन्यवाद दिया गया और डॉ. जसबीर सिंह संधू ने भी लोगों को विश्वास दिलाया ।

स्थानीय निवासियों का कहना है कि वे हमेशा पश्चिमी विधानसभा क्षेत्रों के विकास के लिए उत्सुक रहते हैं और क्षेत्र के विकास में कोई कमी नहीं आने देंगे । इस मौके पर वार्ड नंबर 84 से मोतीलाल, अमरजीत कौर, मैडम पूजा, हरपाल सिंह, रमन कुमार, प्रितपाल सिंह वड़ैच, डॉ. राजीव मौजूद रहे । डॉ. जसबीर सिंह संधू ने कहा.डॉ. जसबीर सिंह संधू ने कहा कि विधानसभा क्षेत्र के पश्चिमी हिस्से के विकास में कोई कसर नहीं छोड़ी जाएगी और आने वाले दिनों में सभी विकास कार्यों को पूरा करने का लक्ष्य है।

Check Also

सरकारी सेवाओं का निष्पादन समय पर नहीं करने वाले कर्मियों की जवाबदेही उपायुक्त द्वारा निर्धारित की जायेगी

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर, 9 सितंबर 2024–डिप्टी कमिश्नर घनशाम थोरी ने जिले के विभिन्न विभागों के …