कानून व्यवस्था को लेकर पुलिस अधिकारियों से भी चर्चा की गयी

कल्याण केसरी न्यूज़ जंडियाला गुरु, 25 जुलाई 2024 ; कैबिनेट मंत्री हरभजन सिंह ईटीओ ने आज जंडियाला गुरु विधानसभा क्षेत्र में चल रहे विकास कार्यों की प्रगति की समीक्षा के लिए विभिन्न विभागों के अधिकारियों के साथ बैठक की, जिसमें नगर परिषद जंडियाला के पार्षद और अध्यक्ष भी शामिल हुए। उन्होंने नगर परिषद जंडियाला द्वारा जंडियाला गुरु शहर में करवाए जा रहे कार्यों का ब्यौरा लिया और कहा कि बरसात के मौसम में जिन स्थानों पर जलभराव की समस्या हो रही है, उन्हें चिन्हित कर इसका निश्चित समाधान किया जाए।

उन्होंने जंडियाला गुरु शहर में सीवेज और स्वच्छता कार्यों की भी गहन समीक्षा की। इसके अलावा उन्होंने गांवों में चल रहे कार्यों के बारे में पंचायत विभाग के अधिकारियों से बात करते हुए स्थिति स्पष्ट की कि गांवों में होने वाले कार्यों के दौरान किसी भी गुट या पार्टी की उपेक्षा न की जाए बल्कि प्रत्येक कार्य गांव की जरूरतों के अनुरूप योजनाबद्ध तरीके से किया जाए। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री स.भगवंत सिंह मान का सपना रंगले पंजाब की स्थापना है और विधानसभा क्षेत्र जंडियाला गुरु की जिम्मेदारी होने के नाते मेरा कर्तव्य है कि मैं हर गांव, शहर और कस्बे में बेहतर काम करके मुख्यमंत्री के सपने को पूरा करूं। मेरे निर्वाचन क्षेत्र का अपना कर्तव्य निभायें।इस मौके पर उन्होंने पुलिस अधिकारियों के साथ कानून व्यवस्था की स्थिति और मादक पदार्थों की बरामदगी पर चर्चा की। उन्होंने कहा कि अंतरराष्ट्रीय सीमा से मादक पदार्थों की तस्करी हो रही है लेकिन इसकी खपत को रोकना हमारा कर्तव्य है। उन्होंने कहा कि नशा तस्करों पर कोई रहम नहीं दिखाया जाना चाहिए बल्कि उनके साथ सख्ती से निपटा जाना चाहिए। उन्होंने निर्देश दिया कि ऐसे नेताओं को कुचल देना चाहिए, जो समाज में नशा बेचकर युवाओं को बर्बादी की ओर धकेल रहे हैं।

उन्होंने कहा कि यह कार्रवाई केवल तस्कर को जेल भेजने तक ही सीमित नहीं रहनी चाहिए बल्कि उसकी संपत्ति भी जब्त की जानी चाहिए।इस मौके पर तहसीलदार इकविंदर कौर, डीएसपी जंडियाला गुरु और हलके के पुलिस स्टेशनों के प्रमुख सरबजीत सिंह डिंपी, सुनैना रंधावा और सतिंदर सिंह भी मौजूद थे।

Check Also

सरकारी सेवाओं का निष्पादन समय पर नहीं करने वाले कर्मियों की जवाबदेही उपायुक्त द्वारा निर्धारित की जायेगी

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर, 9 सितंबर 2024–डिप्टी कमिश्नर घनशाम थोरी ने जिले के विभिन्न विभागों के …