सुनील राणे ने सैनिकों के परिवार के लिए तीन एंबुलेंस भेंट की 

कल्याण केसरी न्यूज़ जालंधर : ‘कारगिल विजय दिवस’ की 25वी वर्षगांठ पर अथर्व फाउंडेशन के अध्यक्ष सुनील राणे के द्वारा पूर्व सैनिकों के कल्याण के लिए एम्बुलेंस भेंट की गई।  महाराष्ट्र राज्यपाल रमेश बैसजी, उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस, सेना अधिकारी तथा अथर्व फाउंडेशन की वाईस चैयरमेन वर्षा राणे की उपस्थित में पूर्वोत्तर राज्यों के पूर्व सैनिकों और शहीद जवानो के परिवार के लिए तीन एंबुलेंस भेंट की गई।

अथर्व फाउंडेशन पिछले वर्षों में भी मणिपुर, असम, सिक्किम, नागालैंड और अरुणाचल प्रदेश के राज्य सैनिक बोर्डों को एम्बुलेंस डोनेट कर चुके है। सुनील राणे ने बताया कि मैं सभी शहीदों के प्रति श्रद्धांजलि अर्पित करता हूँ। मिजोरम, मेघालय और त्रिपुरा में रहनेवाले हमारे सैनिकों तथा उनके परिवार के सदस्यों की सेहत को ध्यान में रखते हुए हम एंबुलेंस प्रदान कर रहे है।“ ‘बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ’ इस अभियान के तहत बेटियों को आगे बढ़ने केलिए शिक्षा क्षेत्र में ऊंचाई चुने के लिए हम लैपटॉप का भी वितरण कर रहे है। साथ ही मेघालय के शिलॉन्ग में एक सेंटर खुल रहा है। यह पहल उन बहादुर आत्माओं के प्रति हमारे देश की कृतज्ञता को रेखांकित करता है, जिन्होंने देश की सुरक्षा के लिए अपना जीवन समर्पित किया है, और यह हमारे पूर्व सैनिकों के कल्याण का समर्थन करने की हमारी प्रतिबद्धता को मजबूत करता है।“

अथर्व फाउंडेशन एजुकेशनल ट्रस्ट का उद्देश्य सुनील राणे के नेतृत्व और मार्गदर्शन में महिलाओं, बच्चों और युवाओं को शिक्षा और प्रशिक्षण प्रदान करना है ताकि वे गरिमा और सम्मान के साथ आत्मनिर्भर होकर जी सकें। यह फाउंडेशन भारत के ग्रामीण क्षेत्रों में बालिका शिक्षा, शहीदों के परिवारों की मदद, महिला सशक्तिकरण और खेलों को बढ़ावा देने जैसी नेक पहल के लिए काम करने के लिए प्रतिबद्ध है। 

Check Also

सरकारी सेवाओं का निष्पादन समय पर नहीं करने वाले कर्मियों की जवाबदेही उपायुक्त द्वारा निर्धारित की जायेगी

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर, 9 सितंबर 2024–डिप्टी कमिश्नर घनशाम थोरी ने जिले के विभिन्न विभागों के …