आप के सफाए के लिए नैतिक जि़म्मेदारी ले सुखपाल खैहरा: राणा गुरजीत

जालंधर :  सीनियर कांग्रेसी नेता और शाहकोट उप-चुनाव के लिए पार्टी के इंचार्ज राणा गुरजीत सिंह ने कांग्रेस पार्टी और मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह पर विश्वास प्रकट करने के लिए क्षेत्र के लोगों का धन्यवाद प्रकट किया है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी के नेता सुखपाल खैहरा को शाहकोट में पार्टी  (आप) के सफाए के लिए नैतिक जि़म्मेदारी लेनी चाहिए।

राणा गुरजीत सिंह ने कहा कि लोगों ने कैप्टन अमरिंदर के नेतृत्व में विश्वास कायम रखते हुए पार्टी के उम्मीदवार हरदेव सिंह लाड़ी शेरोवालिया के हक में शानदार निर्णय दिया है।सीनियर कांग्रेसी नेता ने कहा कि लोगों ने जहाँ शिरोमणी अकाली दल को नकार दिया है वहीं उन्होंने आम आदमी पार्टी का पूरी तरह सफाया कर दिया है, जिसके नुमायंदे को नोटा जितने वोट ही पड़े हैं।

विपक्ष के नेता को निशाना बनाते हुए, राणा गुरजीत सिंह ने कहा कि उसे इस शर्मनाक हार की नैतिक जि़म्मेदारी लेते हुए अपना इस्तीफ़ा दे देना चाहिए। ‘‘नेक काम की शुरुआत घर से ही होती है, जैसे कि वह दूसरों के इस्तीफ़े की माँग करता रहता है, उसे ख़ुद एक मिसाल कायम करनी चाहिए, खैहरा संबंधी यह टिप्पणी करते हुए राना गुरजीत सिंह ने कहा कि खहरा तो अपने ख़ुद के प्रचार की कोशिशों में पार्टी को तो अपने से भी नीचे दिखाने की होड़ में रहता है।

खैहरा का काम फोटो के मौकों का लाभ लेने से शुरू होता है और यहीं ख़त्म, खैहरा पर यह तंज कसते हए उन्होंने आगे कहा, ‘‘खैहरा की प्रथमिकता इस तथ्य से पता लगती है कि जब उसे शाहकोट में प्रचार करते हुए देखा जाना चाहिए था, तब वह अमृतसर के पास मेरी चीनी मिल के बाहर नाटक करके ख़ुद का प्रचार करने का अपना मनपसंद शौक पूरा कर रहा था।

Check Also

सरकारी सेवाओं का निष्पादन समय पर नहीं करने वाले कर्मियों की जवाबदेही उपायुक्त द्वारा निर्धारित की जायेगी

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर, 9 सितंबर 2024–डिप्टी कमिश्नर घनशाम थोरी ने जिले के विभिन्न विभागों के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *