प्रधानमंत्री मोदी जी ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ की बातचीत

अमृतसर : आज माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने ‘मेरा बूथ, सबसे मजबूत’ कार्यक्रम के तहत देशभर में 15000 जगह पर एकत्रित हुए भाजपा कार्यकर्ताओं और बूथ इंचार्ज के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए बातचीत की । इस दौरान पूर्व कैबिनेट मंत्री पंजाब अनिल जोशी जी ने अमृतसर से भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए इस कार्यक्रम में भाग लिया । जोशी ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री जी द्वारा सीधे तौर पर बूथ स्तर व आम कार्यकर्ता से जुड़ना और उनसे बातचीत करना इतिहास में पहली बार देखा गया है और यह मोदी जी का अद्भुत कदम है । इससे हर भाजपा कार्यकर्ता का मनोबल बढ़ा है और हर कोई भाजपा का कार्यकर्ता होने के नाते अपने आप में गर्व महसूस कर रहा है ।

उन्होंने कहा कि मोदी जी ने आज सीधे तौर पर कार्यकर्ताओं को मिशन 2019 के लिए मार्गदर्शन दिया है जिसमें उन्होंने हर घर तक संपर्क कर लोगों तक मोदी सरकार की योजनाएं एवं उपलब्धियां पहुंचाने और संकल्प पत्र तैयार करने के लिए सुझाव एकत्रित करने के लिए कहा है । उन्होंने बताया कि मोदी जी ने प्रत्येक देशवासी से आग्रह किया है कि वह राष्ट्रनिर्माण के इस महायज्ञ में वो जिस भी दायित्व के साथ जुटे हुए हैं, उसे पूरी जिम्मेदारी के साथ निभाते चलें, देश को प्रगति पथ पर बढ़ाते चलें । देश के भीतर और देश की सीमा पर दिन रात एक कर रहे एक-एक वीर बेटे और वीर बेटी के प्रति हम कृतज्ञ हैं। वो हैं, तभी हम हैं। भारत एकजुट होकर रहेगा, एकजुट होकर बढ़ेगा, एकजुट होकर लड़ेगा, एकजुट होकर जीतेगा । पूरा देश आज एक है और हमारे जवानो के साथ खड़ा है ।

जोशी ने कहा कि हर कार्यकर्ता नमो एप जरूर डाउनलोड करे और रोजाना इस से मोदी सरकार व पार्टी की गतिविधियों को विस्तार से जानकर इन्हें घर घर तक पहुंचाएं । इस मौके पर भाजपा नेता मानव तनेजा, एडवोकेट आर.पी. सिंह मैनी, राजीव शर्मा डिम्पी, अमनदीप सिंह चंदी, परमजीत कौशल, जॉर्ज मट्टू, सनी खोसला, मीत सिंह पूजी, जसमीत सिंह, मिंटू नय्यर, सुमिन्दर सिंह, नितिन भगत, तरमिंदर सिंह, संजय मल्होत्रा, शिव दर्शन शर्मा आदि मौजूद थे ।

Check Also

सरकारी सेवाओं का निष्पादन समय पर नहीं करने वाले कर्मियों की जवाबदेही उपायुक्त द्वारा निर्धारित की जायेगी

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर, 9 सितंबर 2024–डिप्टी कमिश्नर घनशाम थोरी ने जिले के विभिन्न विभागों के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *