श्वेत मलिक ने संगठन चुनावों के लिए जिला तरनतारन का प्रभारी संधू को किया नियुक्त।

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर : प्रदेश भाजपा अध्यक्ष व् राज्यसभा सांसद श्वेत मलिक ने भारतीय जनता पार्टी द्वारा संगठनात्म्क चुनाव के लिए प्रदेश भर के जिलों में प्रभारी व सह-प्रभारियों की नियुक्तियां की हैं। इसी कड़ी में हरविंदर संधू को जिला तरनतारन का चुनाव प्रभारी बना कर निष्पक्ष संगठनात्म्क चुनाव करवाने की जिम्मेवारी सौंपी है। इसकी विस्तृत जानकारी देते हुए प्रदेश मिडिया सह-प्रभारी जनार्दन शर्मा ने बताया की आगामी 11 सितंबर से 30 सितंबर तक बूथ अध्यक्ष तथा बूथ समिति के सदस्यों का चुनाव, 11 अक्तूबर से 31 अक्तूबर तक मंडल अध्यक्ष का चुनाव, 11 नवम्बर से 30 नवम्बर तक जिला अध्यक्ष व प्रदेश परिषद सदस्यों का चुनाव प्रदेश अध्यक्ष मलिक द्वारा नियुक्त किये गए चुनाव अधिकारियों द्वारा करवाए जायेंगे।
शर्मा ने कहाकि पार्टी के संगठनात्म्क चुनाव जिला चुनाव अधिकारी की देख-रेख में निष्पक्ष और सर्व-सम्मति से संपन्न होंगे। सभी चुनाव में हिस्सा लेने के इच्छुक कार्यकर्त्ता अपने नॉमिनेशन फ़ार्म जिला चुनाव अधिकारी को जमा करवाएंगे। सक्रिय सदस्य्ता पंजीकरण अभियान 30 अगस्त तक चलेगा, इसके बाद भाजपा का हर एक सदस्य चुनाव में भाग ले सकता है। शर्मा ने कहाकि हरविंदर संधू प्रदेश अध्यक्ष श्वेत मलिक द्वारा करवाए जा रहे संगठनात्म्क चुनावो को निष्पक्षता से करवाने के लिए पूरी निष्ठां से कार्य करेंगे।  
 हरविंदर संधू ने इस अवसर पर कहाकि प्रदेश अध्यक्ष श्वेत मलिक द्वारा जो जिम्मेवारी उन्हें सौंपी गई है वह उसे पूरी तनदेही व् निष्पक्षता से निभाएंगे। उन्होंने कहाकि प्रदेश भर में प्रदेश अध्यक्ष मलिक के कुशल नेतृत्व व् कार्यकर्ताओं की मेहनत की बदौलत भाजपा को पूरे पंजाब में भरपूर समर्थन मिला है और भाजपा के रिकॉर्ड सदस्य बने हैं।

Check Also

सरकारी सेवाओं का निष्पादन समय पर नहीं करने वाले कर्मियों की जवाबदेही उपायुक्त द्वारा निर्धारित की जायेगी

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर, 9 सितंबर 2024–डिप्टी कमिश्नर घनशाम थोरी ने जिले के विभिन्न विभागों के …