कैप्टन सरकार द्वारा चुनावी घोषणा पत्र में किया गया हर वादा पूरा किया जाएगा:सोनी

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर,13 अगस्त : पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह द्वारा चुनावी घोषणा पत्र में किए गए हर वादे को पूरा किया जाएगा और सरकारी कर्मचारियों की जायज मांगों को पूरा किया जाएगा और सर्व शिक्षा अभियान के तहत तीन साल की सेवा पूरी करने वाले कर्मचारियों को पक्का करने का आश्वासन दिया ये शब्द पंजाब और यूटी एम्प्लॉइज एंड पेंशनर्स फ्रंट और ऑफिस वर्कर्स यूनियन, सर्व सिख अभियान द्वारा प्रस्तुत मांग पत्रों को स्वीकार करते हुए, पंजाब के चिकित्सा शिक्षा और अनुसंधान मंत्री ओम प्रकाश सोनी द्वारा कहे गए ।उन्होंने कहा कि हमारी सरकार ने अपने घोषणा पत्र में जो भी वादे किए थे, वे पूरे होंगे। उन्होंने कहा कि अगली कैबिनेट बैठक में पंजाब के मुख्यमंत्री सर्व शिक्षा अभियान में काम करने वाले गैर-शिक्षण कर्मचारियों और कर्मचारियों की मांगों को संबोधित करेंगे। सोनी ने कहा कि कर्मचारी सरकार की रीढ़ हैं और उन्हें किसी भी कठिनाई का सामना नहीं करने दिया जाएगा। सोनी ने कहा कि सर्व शिक्षा अभियान के तहत गैर-शिक्षण कर्मचारियों की पुष्टि की प्रक्रिया उनके द्वारा तैयार की गई थी, जबकि वह शिक्षा मंत्री थे और उसी के अनुसार काम चल रहा है और जल्द ही गैर-शिक्षण कर्मचारियों की पुष्टि की जाएगी।

उन्होंने कहा कि सरकार ने अपने चुनावी घोषणा पत्र के अनुसार शिक्षकों की पुष्टि की थी। प्रेस से एक सवाल के जवाब में, सोनी उन्होंने कहा कि 6 वां वेतन आयोग जल्द लागू किया जाएगा। उन्होंने कहा कि कोविड-19 महामारी के कारण कार्यान्वयन में देरी हुई है। उन्होंने कर्मचारियों से धरना छोड़ने और अपना काम करने की अपील करते हुए कहा कि सरकार जल्द ही उनकी सभी जायज मांगों को पूरा करेगी। इस अवसर पर पंजाब एंड यू: टी के कर्मचारी और पेंशनर मोर्चा पंजाब जिला अमृतसर के संयोजक गुरदीप सिंह बाजवा, जगदीश ठाकुर, सुखदेव सिंह पानू, जोगिंदर सिंह, सतबीर सिंह बोपाराय, करमजीत सिंह, तेजिंदर सिंह छाजलवाड़ी, मनजिंदर सिंह, नरिंदर शर्मा, सर्ब शिक्षा अभियान के अध्यक्ष विकास कुमार, उपाध्यक्ष गुरप्रीत सिंह सिंह और महासचिव राजिंदर सिंह भी उपस्थित थे।

Check Also

श्रीमोणी गुरुद्वारा प्रबंधन कमेटी (बोर्ड) के आगामी चुनाव के लिए वोट डालने के लिए 21 सितंबर और 22 सितंबर को विशेष शिविर आयोजित किए जाएंगे – उपायुक्त

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर 20 सितंबर 2024–श्रीमोणी गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी (बोर्ड) के चुनाव हेतु अधिक …