श्री गुरु तेग बहादुर के महिमा गीता भरे प्रतियोगिता के परिणाम घोषित

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर, 16 अगस्त: श्री गुरु तेग बहादुर जी के जीवन और दर्शन से संबंधित ऑनलाइन शैक्षिक प्रतियोगिताओं के तहत जिला स्तरीय गायन प्रतियोगिता का परिणाम घोषित किया गया। इस बारे में जानकारी देते हुए सतिंदरबीर सिंह जिला शिक्षा अधिकारी माध्यमिक ने आज यहां बताया कि स्कूल शिक्षा विभाग द्वारा आयोजित की जा रही इन प्रतियोगिताओं में 661 मध्य स्तर और 529 माध्यमिक स्तर के छात्रों ने अपने गीतों के वीडियो भेजे थे।

ब्लॉक स्तर के परिणामों के बाद जिला स्तरीय प्रतियोगिता के विजेता की घोषणा की गई है। उन्होंने कहा कि मध्यम स्तर के विजेताओं में से, जगदेव सिंह पहले, प्रिया कौर दूसरे स्थान पर, मनमीत कौर तीसरे और हरमनजीत कौर आईं। सैस माल रोड) और शुभमप्रीत कौर (संकटमोचन बाबा दीप सिंह) ने उत्साहजनक स्थान ने जिले में पहला स्थान हासिल किया और सुल्तान (Sass Vichhoa) छात्रों ने उत्साहजनक स्थान हासिल किए हैं।


जिला शिक्षा अधिकारी सतिंदर बीर सिंह, उप जिला शिक्षा अधिकारी हरभगवंत सिंह, राजेश शर्मा और कार्यक्रम नोडल अधिकारी आदर्श शर्मा ने विजेता स्कूलों के प्रमुखों, मार्गदर्शक शिक्षकों और विजेता छात्रों को बधाई दी।

Check Also

श्रीमोणी गुरुद्वारा प्रबंधन कमेटी (बोर्ड) के आगामी चुनाव के लिए वोट डालने के लिए 21 सितंबर और 22 सितंबर को विशेष शिविर आयोजित किए जाएंगे – उपायुक्त

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर 20 सितंबर 2024–श्रीमोणी गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी (बोर्ड) के चुनाव हेतु अधिक …