हर किसी को कोविड-19 से बचने के लिए अपनी व्यक्तिगत जिम्मेदारी समझे:सोनी

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर,2 सितम्बर : हम सभी कोविड-19 के खिलाफ युद्ध लड़ रहे हैं और यह युद्ध तभी जीता जा सकता है जब लोग अपनी व्यक्तिगत जिम्मेदारी को समझें और स्वास्थ्य विभाग द्वारा दिए गए निर्देशों का पालन करें। ये विचार पंजाब के चिकित्सा शिक्षा और अनुसंधान मंत्री ओम प्रकाश सोनी ने वार्ड नंबर 50 के तहत गुजराती बस्ती में 20 लाख रुपये की लागत से बनने वाली सड़कों और नालियों का उद्घाटन करते हुए व्यक्त किए। सोनी ने कहा कि सरकार कोविड 19 का मुकाबला करने के लिए हर संभव कदम उठा रही है और सभी सरकारी अस्पतालों में कोरोना रोगियों का नि: शुल्क इलाज किया जा रहा है। उन्होंने लोगों से अपील की कि मोबाइल टेस्टिंग वैन हर मुहल्ले में जाकर लोगों को मुफ्त में टेस्ट करें।

उन्होंने लोगों से अफवाहों से बचने और अपने और अपने परिवार का टेस्ट करवाने के लिए कहा ताकि महामारी को नियंत्रण में लाया जा सके। सोनी ने कहा कि लॉकडाउन के दौरान भी, केंद्रीय विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले सभी वार्डों में विकास कार्य किए गए हैं। सोनी ने वार्ड नंबर 50 में सड़क नालियों के निर्माण के लिए संबंधित ठेकेदार को काम पर रखा उन्होंने अधिकारियों को काम की गुणवत्ता का पूरा ध्यान रखने का निर्देश दिया और किसी भी तरह की लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी। सोनी ने कहा कि अगले तीन से चार महीनों में सभी वार्डों का विकास कार्य पूरा हो जाएगा। उन्होंने कहा कि लोगों की पेयजल समस्या को दूर करने के लिए हर वार्ड में ट्यूबवेल लगाए गए हैं।

Check Also

श्रीमोणी गुरुद्वारा प्रबंधन कमेटी (बोर्ड) के आगामी चुनाव के लिए वोट डालने के लिए 21 सितंबर और 22 सितंबर को विशेष शिविर आयोजित किए जाएंगे – उपायुक्त

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर 20 सितंबर 2024–श्रीमोणी गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी (बोर्ड) के चुनाव हेतु अधिक …