प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्म दिन पर पौधारोपण किया गया

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर ,18 सितम्बर : (राहुल सोनी )देश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्म दिन सेवा सप्ताह के रूप में मनाया जा रहा है हर भाजपा कार्यकर्ता किसी ना किसी लक्ष्य की ओर अग्रसर है कि प्रधानमंत्री के नाम पर कुछ ऐसे कार्य किए जाएं जिसे आने वाला समय व देश दोनों को ही याद कर प्रधानमंत्री के नाम को कभी ना भूल सके । इसी कड़ी के तहत शुक्रवार को जिला भाजयुमो अध्यक्ष गौतम अरोड़ा की अध्यक्षता में केंद्रीय विधानसभा क्षेत्र के बेरी गेट बाग में प्रधानमंत्री के नाम पर पौधे लगाए गए । इस मौके पर जिला भाजपा उपाध्यक्ष डॉ राकेश शर्मा, मंडल अध्यक्ष रोमी चोपड़ा विशेष रूप से पहुंचे । बाग में पौधे लगाए गए । गौतम अरोड़ा ने कहा कि हम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्म दिन को सेवा सप्ताह के रूप में मना रहे है । प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वह युगपुरुष है जिन्होंने आज हमारे देश को विश्व गुरु का दर्जा दिला दिया है ।

पूरी दुनिया मे अलग-अलग ढंग से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्म दिन मनाया जा रहा है । मैंने व मेरी टीम ने प्रधानमंत्री के 70 वें जन्मदिन पर शहर में 70 पौधे लगाने का संकल्प लिया है अब तक हम लोग 50 के करीब पौधे लगा चुके हैं ।आने वाले समय में 70 पौधे पूरे कर दिए जाएंगे। अरोड़ा ने कहा कि अगर देश में पर्यावरण को बचाना है तो देश के हर नागरिक को अपने जन्म दिन पर एक पौधा जरूर लगाना चाहिए जिससे हमारे देश के पर्यावरण को स्वच्छ होने से कोई नहीं रोक सकता यही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को उनके जन्म दिन पर सही उपहार होगा। इस मौके पर सोनू अरोड़ा अतुल मेहरा, साहिल भारद्वाज, रिषभ शर्मा ,शुभम शर्मा ,गौरव मेहरा, राघव खन्ना इत्यादि उपस्थित थे।

Check Also

श्रीमोणी गुरुद्वारा प्रबंधन कमेटी (बोर्ड) के आगामी चुनाव के लिए वोट डालने के लिए 21 सितंबर और 22 सितंबर को विशेष शिविर आयोजित किए जाएंगे – उपायुक्त

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर 20 सितंबर 2024–श्रीमोणी गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी (बोर्ड) के चुनाव हेतु अधिक …