सभी प्रोजेक्ट समयबद्ध तरीके से पूरे करने के लिए एसडीएम करेंगे निगरानीःज़िलाधीश

कल्याण केसरी न्यूज़ जालंधर, 24 सितंबर: जिले के गांवों का चौतरफा विकास सुनिश्चित करने और उनके कायाकल्प के लिए स्मार्ट विलेज प्रोजेक्ट के तहत चल रहे कार्यों को जल्द ही गति मिलेगी क्योंकि मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंदर सिंह की अगवाई में पंजाब सरकार की तरफ से इस स्कीम के तहत 77.61 करोड़ रुपए की ग्रांट जारी कर दी गई है।

विस्तृत जानकारी देते हुए डिप्टी कमिश्नर जालंधर घनश्याम थोरी ने बताया कि लॉकडाउन के बाद ग्रामीण इलाकों में रहने वाले लोगों तक कैप्टन सरकार की लोक-कल्याणकारी स्कीमों का लाभ पहुंचाने के लिए यह फैसला लिया गया था, जोकि ग्रामीण इलाकों के चौतरफा विकास के लिए मील का पत्थर साबित होगा। उन्होंने बताया कि जिला प्रशासन की तरफ से ग्रामीण इलाकों के विकास के लिए एक विस्तृत योजना तैयार की गई है। उन्होंने बताया कि इन सभी प्रोजेक्ट्स को समयबद्ध व सुनियोजित तरीके से सिरे चढ़ाने के लिए पूरी व्यवस्था कर ली गई है। उन्होंने सभी सब डिवीजन मजिस्ट्रेट्स से अपने-अपने इलाकों में निर्धारित समय में कार्यों को मुकम्मल करने के निर्देश जारी किए हैं। इसके अलावा जिला प्रशासन की तरफ से सभी विकास कार्यों की लगातार निगरानी की जाएगी और यह प्रोजेक्ट गांवों के चौतरफा विकास के लिए मील का पत्थर साबित होगा।  

Check Also

श्रीमोणी गुरुद्वारा प्रबंधन कमेटी (बोर्ड) के आगामी चुनाव के लिए वोट डालने के लिए 21 सितंबर और 22 सितंबर को विशेष शिविर आयोजित किए जाएंगे – उपायुक्त

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर 20 सितंबर 2024–श्रीमोणी गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी (बोर्ड) के चुनाव हेतु अधिक …