ज़िलाधीश ने कोरोना के खिलाफ जागरूकता अभियान के लिए वीडियो जारी किया

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर,30 सितम्बर : जिला प्रशासन ने कोविड -19 के खिलाफ चल रहे युद्ध में कोरोना से बचने के लिए आम जनता को एक महत्वपूर्ण संदेश देने के इरादे से एक वीडियो के रूप में एक वीडियो बनाया है। जिसका विमोचन गुरप्रीत सिंह खैरा ने किया।
इस फिल्म में कवि की आवाज जिला शिक्षा अधिकारी माध्यमिक एस। सतिंदर बीर सिंह ने भी इसकी कल्पना की और इसे पूरा करने के लिए हिंदी में एक काव्य संदेश लिखा।
इस अवसर पर खैरा ने बहुत भावुक लहजे में कहा कि कोविद के खिलाफ हमारी जंग लगभग 6 महीने से चल रही है और इसमें हमारे पास कोविद के 9000 से ज्यादा मामले हैं और 325 लोगों की जान गई है। उन्होंने कहा कि इस बीमारी ने हमें मानसिक, शारीरिक और शारीरिक रूप से बहुत नुकसान पहुंचाया है। फिर भी हम सब इस मोर्चे पर डटे हुए हैं। उन्होंने लोगों से अपील की कि वे अपने चेहरे से मास्क बनाए रखें, एक-दूसरे से दूरी बनाए रखें और अपने हथियार के रूप में लगातार हाथ धोएं जब तक कि इसके लिए कोई ठोस इलाज न हो जिसमें मुख्य रूप से टीके शामिल हैं। यह हमारे, हमारे परिवारों और हमारे देश की भलाई के लिए है। फिल्म में अमृतसर शहर की कुछ खूबसूरत वीडियो क्लिप हैं, लेकिन इन दृश्यों को लॉकडाउन के दौरान शहर से लिया गया है। फिल्म के वीडियो निर्देशक दविंदर कुमार हैं, संगीत तजिंदर काका का है और वीडियो दिनेश राजपूत ने किया है।

Check Also

श्रीमोणी गुरुद्वारा प्रबंधन कमेटी (बोर्ड) के आगामी चुनाव के लिए वोट डालने के लिए 21 सितंबर और 22 सितंबर को विशेष शिविर आयोजित किए जाएंगे – उपायुक्त

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर 20 सितंबर 2024–श्रीमोणी गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी (बोर्ड) के चुनाव हेतु अधिक …