प्रतियोगिता में चयनित श्रेष्ठ पंद्रह विद्यार्थियों की प्रविष्ठियों में से दस विद्यार्थी श्री राम आश्रम पब्लिक स्कूल के रहे

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर,8 अक्टूबर : श्री राम आश्रम पब्लिक स्कूल के विद्यार्थियों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी द्वारा निर्देशित पारदर्शी कराधान के अंतर्गत आयोजित कार्ड मेंकिंग प्रतियोगिता में भाग लिया।कोरोना महामारी के चलते सभी विद्यार्थियों ने घर पर सुरक्षित रहकर ही इस प्रतियोगिता में हिस्सा लिया। ये प्रतियोगिता आयकर विभाग की पूनम खैरा जी(मुख्य आयकर आयुक्त)
के निर्देशन में करवाई गई।इस प्रतियोगिता में विद्यालय के सभी विद्यार्थियों ने पंद्रह (15) अगस्त के विशेष अवसर पर देश के जवानों के लिए धन्यवाद कार्ड बनाए।इस प्रतियोगिता में अन्य विद्यालयों के छ:सौ सतहत्तर विद्यार्थियों ने भाग लिया।

  • श्रेष्ठ प्रविष्ठियों पर रहकर इन दस विद्यार्थियों ने विद्यालय को गौरवांवित किया।
    आरव (नर्सरी)
    आदित्य (एल.के.जी)
    इशिका (यू.के.जी)
    अंशदीप सिंह (द्वितीय)
    गोविंद धवन (चतुर्थ)
    अनुष्का (आठवीं)
    वैशाली (नवमीं)
    हर्षित महाजन (दसवीं)
    नकुल महाजन. (दसवीं)
    लक्ष्मी (ग्यारहवीं)
    प्रथम स्थान पर रहे विद्यार्थियों को प्रशस्ति पत्र प्रदान किए गए और अन्य विद्यार्थियों को प्रशंसा पत्र प्रदान किए गए।
    *पूनम खैरा जी(मुख्य आयकर आयुक्त) ने कहा-कि
    श्री राम आश्रम पब्लिक स्कूल के विद्यार्थियों द्वारा किया कार्य सर्वश्रेष्ठ था। विद्यार्थियों ने बहुत उत्तम ढंग से अपने मन की भावाभिव्यक्ति की।
    *विद्यालय के अध्यक्ष बलबीर बजाज जी ने विद्यार्थियों के कार्य की प्रशंसा की एवं उनकी उपलब्धि के लिए बधाई दी और कहा-कि देश के जवान हर कष्ट को सहते हुए हमारी रक्षा के लिए सदैव तत्पर रहते हैं उनके लिए धन्यवाद शब्द बहुत कम है। विद्यालय के विद्यार्थीगण ने इन धन्यवाद कार्डों के माघ्यम से अपने भावों के साथ जवानों के हौंसलों को और बुलंद किया है।एेसी गतिविधियों से विद्यार्थियों के मन में उनके प्रति सम्मान की भावना जागृत होती है और उनका हमारे जीवन में क्या महत्तव है उसे जान पाते हैं।
    *विद्यालय की प्रधानाचार्या विनोदिता सांख्यान जी ने बताया कि कोरोना महामारी के कारणवश विद्यार्थीगण अॉन लाईन शिक्षा ग्रहण कर रहे हैं और साथ ही साथ विभिन्न गतिविधियों और प्रतियोगिताओं में भी भाग ले रहे हैं।इस प्रतियोगिता के विद्यार्थियों का कार्य सराहनीय है।सैनिक वर्ग एवं आयकर विभाग की ओर से विद्यार्थियों के कार्य की भरपूर प्रशंसा की गई जो गर्व की बात है।

Check Also

श्रीमोणी गुरुद्वारा प्रबंधन कमेटी (बोर्ड) के आगामी चुनाव के लिए वोट डालने के लिए 21 सितंबर और 22 सितंबर को विशेष शिविर आयोजित किए जाएंगे – उपायुक्त

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर 20 सितंबर 2024–श्रीमोणी गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी (बोर्ड) के चुनाव हेतु अधिक …