15 अक्टूबर को जिला रोजगार एवं व्यवसाय ब्यूरो, अमृतसर द्वारा प्लेसमेंट कैंप का आयोजन किया जाएगा

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर, 13 अक्टूबर: – पंजाब सरकार के जिला रोजगार और व्यवसाय ब्यूरो के डोर-टू-डोर रोजगार मिशन को पूरा करने के लिए, 15 अक्टूबर, 2020 को जिला रोजगार पर अमृतसर ने एक प्लेसमेंट कैंप (रोजगार मेला) का आयोजन किया। अमृतसर में बिजनेस ब्यूरो का आयोजन किया जा रहा है। प्लेसमेंट कैंप SBI लाइफ इंश्योरेंस, पुखराज हेल्प केयर, मैक्स लाइफ इंश्योरेंस और कॉमन सर्विस सेंटर और अन्य प्रतिष्ठित कंपनियों के विभिन्न व्यवसायों के उम्मीदवारों का चयन करेगा। उप निदेशक विक्रमजीत जी ने आज यहां बताया कि इस प्लेसमेंट शिविर में कंपनियां विभिन्न पदों के लिए बारहवीं और स्नातक उम्मीदवारों का चयन करेंगी।

उन्होंने कहा कि पुखराज हेल्थ केयर और कॉमन सर्विस सेंटर में भाग लेने के लिए न्यूनतम पात्रता 10 वीं और 12 वीं होगी। यह प्लेसमेंट कैंप 15 अक्टूबर 2020 को सुबह 10:30 बजे से दोपहर 1:30 बजे तक जिला रोजगार पर आयोजित किया जाएगा। ब्यूरो ऑफ कॉमर्स, जिला न्यायालयों के पास, अमृतसर। उन्होंने कहा कि अधिक जानकारी के लिए जिला रोजगार और व्यवसाय ब्यूरो, अमृतसर से मोबाइल नंबर 99157-89068 पर संपर्क कर सकते हैं।

Check Also

श्रीमोणी गुरुद्वारा प्रबंधन कमेटी (बोर्ड) के आगामी चुनाव के लिए वोट डालने के लिए 21 सितंबर और 22 सितंबर को विशेष शिविर आयोजित किए जाएंगे – उपायुक्त

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर 20 सितंबर 2024–श्रीमोणी गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी (बोर्ड) के चुनाव हेतु अधिक …