प्रदेश भाजपा अध्यक्ष पर हुए हमले के विरोध मे कैप्टन सरकार का पुतला फूककर रोष प्रदर्शन किया

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर ,15अक्टूबर : (राहुल सोनी) भारतीय जनता युवा मोर्चा ने पंजाब भाजपा प्रधान अशवनी शर्मा पर हुए क़ातिलाना हमले के आक्रोश में पंजाब भाजपा युवा मोर्चा के प्रधान भानु प्रताप राणा के आह्वान पर पूरे पंजाब मे ‘’कैप्टन तेरे दो ही काज गुंडागर्दी भ्रष्टाचार ’’ के नारे लगा कैप्टन अमरिंदर सिंह के खिलाफ प्रचंड प्रदर्शन कर पुतले फूंक जोरदार रोष प्रदर्शन किए । इस कड़ी मे जिला भाजपा युवा मोर्चा के प्रधान गौतम अरोड़ा की अध्यक्षता मे हाथी गेट मे भाजपा युवा मोर्चा ने एकत्रित होकर प्रचंड प्रदर्शन कर पुतला दहन किया।
प्रदेश सरकार की कानून व्यवस्था को कोसते हुए युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने प्रदेश सरकार के खिलाफ नारेबाजी की । भाजपा कार्यालय से हाथी गेट तक रोष मार्च निकालते हुए प्रदेश सरकार की कानून व्यवस्था को कोसते हुए कैप्टन सरकार का पुतला जलाकर सरकार के विरुद्ध नारेबाजी की । जिला भाजयुमो अध्यक्ष गौतम अरोड़ा ने चेतावनी देते कहा कि कांग्रेसी किसी हालत में कमजोर समझने की कोशिश न करें। भाजपा नेता इसका करारा जवाब देने में समक्ष हैं। अरोड़ा ने कहा मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह व उनके नेतृत्व वाली कांग्रेस सरकार अपनी नाकामियों को छिपाने व जनता का ध्यान भटकाने के लिए ऐसे हथकंडों पर उतर आई है। पहले युवा कांग्रेसियों ने अमृतसर व लुधियाना में भाजपा कार्यालयों में जबरन घुसकर गुंडागर्दी की। पुलिस ने कांग्रेसियों के विरुद्ध कोई कार्रवाई नहीं की। उन्होंने कहा रोजाना प्रदेश में कहीं न कहीं भाजपा कार्यकर्ताओं को धमकाया जा रहा है । उन पर झूठे मामले दर्ज किए जा रहे हैं। अरोड़ा ने आरोप लगाते हुए कहा मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह पंजाब का शांतिमय व भाईचारे वाला माहौल खराब करना चाहते हैं। भाजपा ऐसे हथकंडों को कभी कामयाब नहीं होने देगी प्रदेश में कानून व्यवस्था नाम की कोई चीज नहीं है हर तरफ कानून व्यवस्था चरमराई हुई है उन्होंने कहा कि प्रदेश की कांग्रेस सरकार किसानों द्वारा दिए जा रहे धरने को लेकर दोहरा रुख अपनाए हुए हैं एक तरफ केंद्र सरकार को किसान कानून के लिए हम ही भर रही है तो दूसरी तरफ किसानों को केंद्र सरकार के खिलाफ भड़काते हुए भाजपाइयों के खिलाफ खड़ा कर रही है यह राज्य सरकार का दोगला चेहरा दर्शा रहा है कि वह प्रदेश में अमन शांति को भंग करना चाहती है पर भाजपा ऐसा कतई होने नहीं देगी भाजपा हमेशा किसान हितैषी रही है व रहेगी। किसानों को अभी समझ नहीं आ रहा आने वाले वक्त मे समझ आएगा कि यह कानून उनके लिए बनाया गया है उनके हितों के लिए बनाया गया है पर कांग्रेसियों द्वारा प्रदेश भाजपा अध्यक्ष पर किए जाने वाला हमला असहनीय है जिसका हम कड़ा विरोध कर निंदा करते हैं। प्रदेश सरकार ने अभी तक उन लोगों में से एक को भी गिरफ्तार नहीं किया है इससे प्रदेश सरकार की मंशा साफ हो जाती है की इस घटना में किसका हाथ है। अगर प्रदेश सरकार ने आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार ना किया तो यह आंदोलन तेज होगा जिसकी जिम्मेदार प्रदेश सरकार होगी। इस मौके पर महामंत्री शुभम शर्मा विपुल होंडा, उपाध्यक्ष गौरव भाटिया, विशाल महाजन ,साहिल भारद्वाज ,अंशुल खन्ना, साहिल दत्ता, जसविंदर चौहान, रोहन तनेजा, रजत चोपड़ा, राहुल खन्ना ,हरमीत सिंह ,नितीश नय्यर ,अरुण महाजन ,ऋषभ शर्मा ,गौरव मेहरा, जर्मन सिंह ,सोनू अरोड़ा ,अभिषेक सरीन, दानिश अरोड़ा, राहुल अरोड़ा, अतुल मेहरा, राहिल खन्ना ,साबर खन्ना सहित भाजयुमो कार्यकर्ता मौजूद थे ।

Check Also

श्रीमोणी गुरुद्वारा प्रबंधन कमेटी (बोर्ड) के आगामी चुनाव के लिए वोट डालने के लिए 21 सितंबर और 22 सितंबर को विशेष शिविर आयोजित किए जाएंगे – उपायुक्त

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर 20 सितंबर 2024–श्रीमोणी गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी (बोर्ड) के चुनाव हेतु अधिक …