सोनी ने तीन वार्डों में 5 करोड़ रुपये की लागत से होने वाले काम शुरू किये

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर,16 अक्टूबर : चिकित्सा शिक्षा और अनुसंधान मंत्री ओपी सोनी ने आज 5 करोड़ की लागत से अपने निर्वाचन क्षेत्रों 69, 70 और 71 में विकास कार्यों का उद्घाटन किया। आज घटनास्थल का दौरा किया जहां उन्होंने चल रहे कामों की प्रगति की समीक्षा की वहां नए कार्यों का परिचय दिया गया जो क्षेत्र को बदल देगा। उन्होंने कहा कि क्षेत्र में पानी के पाइप के अप्रचलन के कारण विभिन्न समस्याओं का सामना करना पड़ रहा था।

लेकिन अब इन पुराने पाइपों को बदल दिया जाएगा, जो निश्चित रूप से लोगों की पेयजल समस्या का समाधान करेगा। उन्होंने कहा कि इसके अलावा इन वार्डों में नई सड़कों और नालियों का निर्माण किया जाएगा। उन्होंने बिजली विभाग को निर्देश दिया कि जहां भी आवश्यकता हो नए पोल और तारों की आवश्यकता को पूरा करें। सोनी ने एक करोड़ रुपये की लागत से अनंगगढ़ से पीरवाल तक नई सड़क के निर्माण की प्रगति की भी समीक्षा की।

विभागों के अधिकारियों को काम की गुणवत्ता पर ध्यान देने का निर्देश देते हुए उन्होंने कहा कि सभी काम निर्धारित मानकों को पूरा करने चाहिए ताकि आने वाले लंबे समय तक लोग इसका आनंद ले सकें। इस अवसर पर विकास सोनी, परमजीत सिंह चोपड़ा, लखविंदर सिंह, रिंकू सरपंच, डॉ सोनू, कमल पहलवान, रमन विर्क, रंजीत सिंह राणा, विजय कुमार, डॉ रवि और सैंडू परिवार के पारिवारिक सदस्य भी उपस्थित थे।

Check Also

श्रीमोणी गुरुद्वारा प्रबंधन कमेटी (बोर्ड) के आगामी चुनाव के लिए वोट डालने के लिए 21 सितंबर और 22 सितंबर को विशेष शिविर आयोजित किए जाएंगे – उपायुक्त

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर 20 सितंबर 2024–श्रीमोणी गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी (बोर्ड) के चुनाव हेतु अधिक …