पुलिस के जॉइंट कमिश्नर ने छात्रों को बाटे इनाम

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर,20 अक्टूबर : (बयूरो) प्रदेश की पुलिस आजकल अपने बहादुर शहीद जवानों को याद करते हुए शहीदी सप्ताह मना रही है। परंतु इस सप्ताह में सीटी पुलिस कमिश्नर के निर्देश पर पुलिस ने एक नई प्रथा की शुरआत कर छात्रों को इनाम बाँट कर उन का दिल जीत लिया है। प्रदत जानकारी के अनुसार इस सप्ताह पुलिस के दक्षिण सांझ केंद्र के इंचार्ज इंसपेक्टर परमजीत सिंह की और से ऑनलाइन वेबिनार में विभिन स्कूलों के छात्रों में विभिन प्रतियोगिता करवाये गए थे।

जिस पर आज पुलिस लाइन के कॉन्फ्रेंस हाल में पुलिस के जॉइंट कमिश्नर व नोडल अधिकारी जुगराज सिंह एडीसीपी ने पोस्टर मेकिंग मुकाबले की विजेता तन्वी अग्रवाल,,पलक जोशी, भवया,नसीम खान,निशा, लेख लेखन प्रतियोगिता में कशिश्दीप कौर,हिरदेयजीत सिंह,जैस्मीन कौर,राजलीन कौर,हरसिफ़्त कौर तथा भाषण मुकाबलों में अवनीत कौर, रवलीन कौर,राजबीर कौर, मानसी शर्मा को इनाम देकर उन की हौसलाअफजाई की है।

संधू ने कहा कि कोरोना बीमारी में भी पुलिस सांझ केंद्र के इंचार्ज परमजीत सिंह और बाकी स्टाफ की बदौलत यह अच्छा कार्य सम्पूर्ण हो सका और जिन बच्चो ने इस मे हिस्सा लिया वह सभी ही बधाई के पात्र है। उहोने कहा कि हमारे बच्चे देश का भविष्य है सभी बच्चो को मेहनत से शिक्षा ग्रहण करते हुए अपने माता पिता, शिक्षकों और बढ़ो का सम्मान करते हुए बुरी संगत से दूर रहना चाहिए और अछि शिक्षा ग्रहण कर अपने अभिवावकों, देश ,जिले का नाम रोशन करना चाहिए। इस मौके विभिन पुलिस कर्मी, स्कूली बच्चो के माता पिता व अध्यापकगण भी उपस्थित थे। बच्चो के अभिवावकों ने पुलिस के इस अचे कार्य की सराहना की है।

Check Also

श्रीमोणी गुरुद्वारा प्रबंधन कमेटी (बोर्ड) के आगामी चुनाव के लिए वोट डालने के लिए 21 सितंबर और 22 सितंबर को विशेष शिविर आयोजित किए जाएंगे – उपायुक्त

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर 20 सितंबर 2024–श्रीमोणी गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी (बोर्ड) के चुनाव हेतु अधिक …