अर्धसैनिक बलों के जवानों की शहादत का दिन, जिला स्तर पर पुलिस कमिश्नरेट, अमृतसर द्वारा मनाया गया

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर,20 अक्टूबर : माननीय पुलिस कमिश्नर , अमृतसर के निर्देशन में आज दिनांक 20-10-2020 को प्रातः 06:30 बजे मैराथन का आयोजन किया गया। जिसका मुख्य उद्देश्य शहीद जवानों को श्रद्धांजलि देना था। 21 अक्टूबर, 1959 को लद्दाख में चीनी सीमा पर गश्त के दौरान C.R.P.F के एक जवान शहीद हो गए थे। इन नायकों को याद करने के लिए, 21 अक्टूबर को पुलिस और अन्य अर्धसैनिक बलों के जवानों की शहादत का दिन, जिला स्तर पर पुलिस कमिश्नरेट, अमृतसर द्वारा मनाया गया। RUN FOR MARTYS “” RUN FOR POLICE ‘मिनी मैराथन का आयोजन किया गया है।

दौड़ का आयोजन पीपीएस संयुक्त पुलिस कमिश्नरेट , अमृतसर के राज बचन सिंह संध द्वारा किया गया था शहीदों की याद में, पुलिस कमिश्नरेट, अमृतसर ने “RUN FOR MARTYs” RUN FOR POLICE मिनी मैराथन का आयोजन किया है, जिसे पीपीएस के संयुक्त पुलिस आयुक्त, राज बचन सिंह संधू ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया था। पुलिस लाइन से कस्टम चौक से नोवेल्टी चौक, लॉरेंस रोड, घरवाली कोठी से पुलिस लाइन रोड तक दौड़ समाप्त हुई। मिनी मैराथन का संचालन आयुक्तालय पुलिस, अमृतसर की स्वाट टीम के प्रभारी निरीक्षक ने किया। समारोह में राकेश कुमार, राजीव पाल पीआरओ, रमन मल्होत्रा ​​मेडिकल एसोसिएशन पंजाब के अध्यक्ष सहित 10 जवानों के साथ चालीस जवानों ने भाग लिया।

Check Also

श्रीमोणी गुरुद्वारा प्रबंधन कमेटी (बोर्ड) के आगामी चुनाव के लिए वोट डालने के लिए 21 सितंबर और 22 सितंबर को विशेष शिविर आयोजित किए जाएंगे – उपायुक्त

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर 20 सितंबर 2024–श्रीमोणी गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी (बोर्ड) के चुनाव हेतु अधिक …