वेरका ने दिवाली गिफ्ट पैक लॉन्च किए

कल्याण केसरी न्यूज़ वेरका,9 नवंबर : वेरका ”उत्तर भारत में एक अग्रणी सहकारी संस्था है, जो लगभग 55 वर्षों से क्षेत्र के उपभोक्ताओं को उच्च गुणवत्ता वाले दूध उत्पाद प्रदान कर रही है।
वेरका ब्रांड के दूध उत्पाद पंजाब और इसके आसपास के राज्यों में बहुत लोकप्रिय हैं और वेरका घी को देश-विदेश के उपभोक्ताओं द्वारा सराहा जाता है। वेरका ने पहले से ही दूध और दूध उत्पादों की एक विस्तृत श्रृंखला शुरू की है। वेरका दूध उत्पादों के उपहार पैक प्रदान किए जाते हैं। वेरका दूध उत्पादों के उपहार पैक प्रदान किए जाते हैं।जिसे बाजार में उपलब्ध कराया गया था। आज इसका खुलासा करते हुए जनरल ऑफ वेरका अमृतसर डेयरीमैनेजर हरमिंदर सिंह संधू ने शहर के सभी निवासियों को दिवाली की शुभकामनाएं दीं इस अवसर पर वेरका द्वारा तैयार की गई मिठाइयाँ जैसे कि मिल्क केक, मन दल पनी, सोन पापड़ी, काजू पंजिरी, काजू पिन्नी, काजू बर्फी, कॉर्पोरेट मिक्स ढोडा, भुनी हुई बर्फी आदि अनादृत शुद्ध वेरका दूध और घी से बनाई जाती है। स्वच्छता और स्वच्छता के वातावरण का विशेष ध्यान रखा जाता है।उन्होंने यह भी कहा कि अगर किसी को भी वेरका के किसी भी उत्पाद की आवश्यकता है, तो वह निकटतम बूथ या खुदरा स्टोर पर अपनी मांग लिख सकता है।और लोगों को उनकी आवश्यकता के अनुसार मिठाई प्रदान की जाएगी।उन्होंने उपभोक्ताओं को यह भी आश्वासन दिया कि वेरका मिठाई मानव भोजन के रूप में सुरक्षित है औरयह भी दोहराया गया कि वेरका अपने उपभोक्ताओं को गुणवत्ता वाले दूध और दूध उत्पाद उपलब्ध कराने के लिए हमेशा प्रतिबद्ध है।इस अवसर पर अन्य लोगों में गुरदेव सिंह, प्रबंधक दुग्ध खरीद, सतिंदर प्रसाद, प्रबंधक गुणवत्ता आश्वासन,प्रीतपाल सिंह सिविया, प्रभारी विपणन, लखबीर सिंह प्रबंधक खरीद, विजय गुप्ता, प्रभारी उत्पादन, सुखचैन सिंह, प्रभारी अभियांत्रिकी आदि उपस्थित थे।

Check Also

श्रीमोणी गुरुद्वारा प्रबंधन कमेटी (बोर्ड) के आगामी चुनाव के लिए वोट डालने के लिए 21 सितंबर और 22 सितंबर को विशेष शिविर आयोजित किए जाएंगे – उपायुक्त

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर 20 सितंबर 2024–श्रीमोणी गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी (बोर्ड) के चुनाव हेतु अधिक …