दिसंबर महीने में रोजगार ब्यूरो द्वारा स्वरोजगार कैंप का आयोजन किया जाएगा – रणबीर सिंह मूढल

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर 18 नवंबर : पंजाब सरकार, जिला रोजगार और व्यवसाय ब्यूरो, अमृतसर के डोर-टू-डोर रोजगार मिशन के तहत, दिसंबर के महीने में स्वरोजगार कैंप लगाएंगे। आज यहां इसका खुलासा करते हुए रणबीर सिंह मूढल ने कहा कि दिसंबर के महीने में तीन ब्लॉक स्तर (बीडीपीओ कार्यालय अजवाला), बीडीपीओ कार्यालय रइया और बीडीपीओ कार्यालय जंडियाला गुरु) और दो जिला स्तर (शासकीय पॉलीटेक्निक कॉलेज छेहरटा और सरूप रानी कॉलेज) स्वरोजगार मेले क्रमशः 03-12-2020, 08-12-2020, 10-12-2020, 15-12-2020 और 18-12-2020 को आयोजित किए जाएंगे।

इस संबंध में अतिरिक्त ज़िलाधीश विकास ने स्वरोजगार से जुड़े विभागों, प्रमुख बैंक प्रबंधकों और सरकारी / निजी बैंकों के प्रतिनिधियों के साथ बैठक की और लक्ष्यों को वितरित किया। उन्होंने सभी विभागों और बैंकों के प्रतिनिधियों से इन नौकरी मेलों में भाग लेने के लिए कहा। उन्होंने कहा कि इसके अलावा जिला रोजगार और ब्यूरो, अमृतसर से अधिकतम स्वरोजगार के आवेदन एकत्र करने के लिए Google फॉर्म (https://forms.gle/ekkKVLwwCKiMFgLTA) बनाया गया है, जो युवा स्वरोजगार शुरू करने के इच्छुक हैं, वे इस Google प्रपत्र के माध्यम से अपना आवेदन ब्यूरो ऑफ़ एंप्लॉयमेंट में जमा कर सकते हैं। विक्रमजीत सिंह, डिप्टी डायरेक्टर एम्प्लॉयमेंट, सतिंदर सिंह, डिप्टी सीईओ, प्रितपाल सिंह, लीड बैंक मैनेजर भी इस अवसर पर उपस्थित थे।

Check Also

श्रीमोणी गुरुद्वारा प्रबंधन कमेटी (बोर्ड) के आगामी चुनाव के लिए वोट डालने के लिए 21 सितंबर और 22 सितंबर को विशेष शिविर आयोजित किए जाएंगे – उपायुक्त

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर 20 सितंबर 2024–श्रीमोणी गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी (बोर्ड) के चुनाव हेतु अधिक …