असिस्टेंट कमिश्नर विभिन्न विभागीय अधिकारियों और कर्मचारियों को संविधान का पालन करने की शपथ दिलाते हैं

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर,26 नवंबर : संविधान दिवस के अवसर पर, सहायक आयुक्त अनमजोत कौर ने जिला परिषद हॉल में विभिन्न विभागों के अधिकारियों और कर्मचारियों को पद की शपथ दिलाई।इस अवसर पर बोलते हुए, सहायक आयुक्त ने कहा कि भारतीय संविधान के लेखक, डॉ भीम राव अंबेडकर ने प्रत्येक खंड को ध्यान में रखते हुए संविधान का मसौदा तैयार किया था।उन्होंने कहा कि 26 नवंबर को भारत के संविधान दिवस के रूप में घोषित किया गया था और भारत का संविधान दुनिया में सबसे बड़ा लिखित संविधान है।
उन्होंने कहा कि देश की एकता और अखंडता को बनाए रखने के लिए सभी को संविधान का पालन करना चाहिए। उन्होंने कहा कि हमारे संविधान के तीन मुख्य स्तंभ स्वतंत्रता, समानता और भाईचारे हैं। उन्होंने कहा कि यह हम सभी का कर्तव्य है हमें अपने अधिकारों के साथ-साथ संविधान में निहित हमारे कर्तव्यों का पालन करना चाहिए।इस अवसर पर सुखजिंदर सिंह अधीक्षक, परविंदर कौर पुलिस अधीक्षक, बलविंदर सिंह अधीक्षक, कमल भाटिया, बलविंदर भाटिया, विजय पाल, रणदीप कौर, परमिंदर सिंह के अलावा उपायुक्त कार्यालय के कर्मचारी उपस्थित थे।

Check Also

राष्ट्रीय कार्य योजना-रोगाणुरोधी प्रतिरोध (एनएपी-एएमआर) संगोष्ठी

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर 21 सितम्बर 2024––राष्ट्रीय कार्य योजना – रोगाणुरोधी प्रतिरोध (एनएपी-एएमआर) मॉड्यूल प्रशिक्षण …