सुरजीत हॉकी कैंपर्स के सभी खिलाड़ियों को 50% की छूट प्रदान करने के लिए “रक्षक”

कल्याण केसरी न्यूज़ जालंधर, 29 नवंबर: ब्रांड नाम “रक्षक” के साथ एक और स्पोर्ट्स फर्म आर.के. इंटरनेशनल, जालंधर सभी प्रकार के हॉकी उपकरणों और स्पोर्ट्स वियर पर 50% छूट प्रदान करने के लिए आगे आया हैं।
सुरजीत हॉकी सोसाइटी जालंधर के सचिव इकबाल सिंह संधू के अनुसार “रक्षक” यह दूसरी स्पोर्ट्स फर्म है जो सुरजीत हॉकी कैंपर्स को 50% की छूट प्रदान करने के लिए आगे आई है।  इससे पहले “अल्फा” हॉकी निर्माता ने भी कैंपरों को इसी प्रकार की छूट की घोषणा की थी। उन्होंने बताया कि आर.के. स्पोर्ट्स, जालंधर के  प्रबंध निदेशक संजय कोहली ने कोचिंग कैंप में भाग ले रहे14 से 19 वर्ष के आयु वर्ग के नवोदित खिलाड़ियों को 21 हॉकी स्टिक प्रदान करने की घोषणा की है।सुरजीत हॉकी सोसाइटी के निदेशक (कोचिंग कैंप)  ने बताया  पिछले 67 दिनों से यहाँ स्थानीय सुरजीत हॉकी स्टेडियम, बर्ल्टन पार्क जरी शिविर को देखते हूए सभी वर्तमान और  पूर्व ओलंपियन तथा अंतर्राष्ट्रीय खिलाड़ियों से अपील की कि वे हमारे राज्य में हॉकी के खेल को पुनर्जीवित करने और हॉकी के राष्ट्रीय खेल के खोए हुए गौरव को पुनः प्राप्त करने के लिए अपनी पसंद के अनुसार उनके संबंधित शहरों और गांवों में कोचिंग शिविर शुरू करें।

सुरिंदर सिंह भापा ने आगे सभी माता-पिता से इस शिविर में अपने बच्चों को हॉकी सीखने के लिए भेजने की अपील की क्योंकि इस शिविर में भाग लेने के लिए कोई शुल्क नहीं लिया जा रहा है और प्रशिक्षण बिल्कुल मुफ्त था।  हॉकी स्टिक और फलों के अलावा, यूएसए के टुट ब्रदर्स द्वारा प्रदान किए जा रहे भीगे हुए बादाम, सभी भाग लेने वाले खिलाड़ियों को दैनिक भोजन के रूप में दिए जा रहे हैं ।

Check Also

एनसीसी युवाओं को सशक्त बनाना: आरआर बावा डीएवी कॉलेज, बटाला में संयुक्त वार्षिक प्रशिक्षण शिविर का सफल समापन

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर 21 सितंबर 2024: आरआर बावा डीएवी कॉलेज फॉर गर्ल्स, बटाला में …