जालियाँवाला बाग के शहीदों की सूची ज़िला वैबसाईट पर अपलोड की

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर ,19 जनवरी —शौर्यगाथा जालियाँवाला बाग 1919 में हुए शहीदों के सम्मान के तौर पर राज स्तरीय समागम, आनंद अंमि्रत पार्क, रणजीत ऐवीन्यू में 25 जनवरी को करवाया जा रहा है। इस दिन शहीदों की याद में स्मारक का नींव पत्थर रखा जायेगा।
इस सम्बन्धित जानकारी देते ज़िलाधीश गुरप्रीत सिंहने बताया कि दफ़्तरी रिकार्ड के आधार पर इस दफ़्तर के पास जालियाँवाला बाग के शहीदों की जो सूची मौजदू है वह https://amritsar.nic.in और अपलोड कर दी गई है। उन्होंने बताया कि शहीदों के मौजूदा पारिवारिक सदस्यों के साथ संपर्क करन के यत्न किये जा रहे हैं। परन्तु सूची में मुकम्मल पता न होने के कारण कई परिवारों के साथ संपर्क साधन में मुश्किल पेश आ रही है। ज़िलाधीश ने आम जनता से अपील की कि यदि उन के पुरुषों का नाम इस सूची में शामिल है, तो वह दफ़्तर डिप्टी कमिशनर के ऐल.ऐफ. ए. शाखा कमरा नं: 20, तहसील कंपलैक्स अमृतसर ग्राउंड फ्लोर में 22 जनवरी को प्रातःकाल 11:00 बजे तक संपर्क कर सकते हैं।
ज़िलाधीश ने बताया कि और ज्यादा जानकारी के लिए टैलिफ़ोन नं: 0183 -2223991 और या ईमेल acgrasr@gmail.com पर भी संपर्क किया जा सकता है।

Check Also

एनसीसी युवाओं को सशक्त बनाना: आरआर बावा डीएवी कॉलेज, बटाला में संयुक्त वार्षिक प्रशिक्षण शिविर का सफल समापन

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर 21 सितंबर 2024: आरआर बावा डीएवी कॉलेज फॉर गर्ल्स, बटाला में …