वैक्सीन पूरी तरह सुरक्षित, फैलाईआं जा रही अफ़वाहों से सचेत रहने की ज़रूरत : ज़िलाधीश

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर , 3फरवरी : सेहत विभाग के बाद आज ओर विभागों के आधिकारियों और कर्मचारियों को ज़िले में कोरोना से बचाने के लिए वैक्सीन लगाने का काम शुरू हो गया है। आज पहले दिन गुरप्रीत सिंह , हिमांशु अग्रवाल, यह डी एम विकास हीरा, यह डी एम अजनाला दीपक भाटिया और ओर आधिकारियों ने स्थानिक सिवल हस्पताल में पहुँच कर यह वैक्सीन लगवाई।इस मौके पत्रकारों के साथ बातचीत करते ज़िलाधीश ने बताया कि मार्च 2020 से हम करोना महामारी के साथ जूझ रहे हैं, परन्तु इस नये साल के शुरू में यह एक अच्छी शुरुआत हुई है और अब इस बीमारी से बचाव के लिए वैक्सीन तैयार हो कर लोगों तक पहुँच चुकी है।

उन्होंने कहा कि हमें सभी को कोरोनावायरस को रोकनो के लिए इस मुहिम में हिस्सेदार बनना चाहिए। लोगों को टीकाकरन सम्बन्धित किसी तरह की अफ़वाहों से सचेत करते कहा कि यह टीका पूरी तरह के साथ सुरक्षित है। हम भरोसा दिलाना चाहते हैं कि लोगों को डरने की कोई ज़रूरत नहीं है।उन्होंने कहा कि ज़िले में पहले वैक्सीन सिवल सर्जन, सेहत विभाग के डाक्टरों और ओर कोविड -19 दौरान मूहरले क्षेत्र में काम करन वाले सेहत विभाग के योद्धों की तरफ से लगवाई गई है। अब ओर विभागों के फ्रंट लाईन योद्धों को यह वैक्सीन लगाई जायेगी।

उन्होंने समूह विभागों के आधिकारियों और कर्मचारियों को रजिस्ट्रेसन कराने उपरांत कोविड -19 टीकाकरन करवाने की अपील की है। उन कहा कि यह दवा पूरी तरह के साथ सुरक्षित है। और वायरस को रोकनो के लिए यह टीकाकरन बहुत ज़रूरी है। इस मौके उन के साथ हिमाशूं अग्रवाल, सहायक कमिशनर अनमजोत कौर, सिवल सर्जन डा. चरनजीत सिंह, डा. हरकंवलजीत सिंह और ओर अधिकारी भी उपस्थित थे।

Check Also

एनसीसी युवाओं को सशक्त बनाना: आरआर बावा डीएवी कॉलेज, बटाला में संयुक्त वार्षिक प्रशिक्षण शिविर का सफल समापन

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर 21 सितंबर 2024: आरआर बावा डीएवी कॉलेज फॉर गर्ल्स, बटाला में …