कैबिनेट मंत्री सोनी ने वार्ड नं: 57 में 12 लाख रुपए की लागत के साथ बने नये ट्यूबवैल का किया उद्घाटन

कल्याण केसरी न्यूज़ ,अमृतसर 22 मार्च: सेहत विभाग की तरफ से जारी की गई कोविड -19 की हिदायतें की पालना करके ही हम सभी इस महामारी से बच सकदेे हूँ,इस लिए ज़रूरी है कि घर से बाहर निकलने समय मास्क की इस्तेमाल करो,समय समय सिर हाथ धोना,भीड़ भड़के वाले स्थानों पर जाने से गुरेज़ करना और सामाजिक नियमों की दूरी की पालना करना है।
इतना शब्दों का दिखावा ओम प्रकाश सोनी डाक्टरी शिक्षा से खोज मंत्री पंजाब की तरफ से वार्ड नं: 57 के अधीन पेंदे इलाके गुरबख़स नगर में 12 लाख रुपए की लागत के साथ तैयार हुए ट्यूबवैल का उद्घाटन करन समय किया। इस मौके सोनी की तरफ से गुरबख़स नगर में स्थित चर्च वाली गली में नये डाले जाने वाले सिवरेज, फलोरिंग के साथ बनने वाली गलियों के काम का उद्घाटन भी किया।

सोनी ने सम्बन्धित ठेकेदार को हिदायत की कि काम माने समय के अंदर पूरा होना चाहिए और काम की गुुणवता में किसी तरा की कोई लापरवाही बरदाश्त नहीं की जायेगी। उन्होंने नगर निगम के आधिकारियों को हिदायत भी की कि वह अपनी निगरानी नीचे यह सारा काम करवाने।इस मौके सोनी ने बताया कि केंद्रीय विधान सभा हलके में पेंदों सभी वार्डों में 85 प्रतिशत से ज़्यादा विकास के कार्य मुकम्मल हो चुके हैं और बाकी रहते विकास के कार्य भी जल्दी मुकम्मल कर लिए जाएंगे। उन्होंने कहा कि मतदान दौरान जो वायदे किये गए थे वह सभी पूरे किये जाएंगे और कोई भी इलाका विकास के पक्ष से खाली नहीं रहने दिया जायेगा। सोनी ने लोगों से अपील करते कहा कि हमारा सब का फ़र्ज़ बनता है कि सेहत विभाग द्वारा जारी हिदायतें की इन्न बिन्न पालना करें जिससे इस महामारी से बच्चे जा सके।इस मौके मार्केट समिति के चेयरमैन अरुण कुमार पप्पल, काऊंसलर विकास सोनी, सरबजीत सिंह लाटी, गुरनाम सिंह, राकेश सहदेव, चेतन सहदेव, कपिल विर्दी, कशिस शर्मा, जोबन गिल समेत इलाका निवाशी भी उपस्थित थे।

Check Also

एनसीसी युवाओं को सशक्त बनाना: आरआर बावा डीएवी कॉलेज, बटाला में संयुक्त वार्षिक प्रशिक्षण शिविर का सफल समापन

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर 21 सितंबर 2024: आरआर बावा डीएवी कॉलेज फॉर गर्ल्स, बटाला में …