ज़िलाधीश ने नये भरती हुए नौजवानों को नियुक्ति पत्रों को बाँटा

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर ,31 मार्च:––ज़िला रोज़गार और कारोबार ब्यूरो, अमृतसर की तरफ से ज़िले के नौजवानों की हौसला -अफजायी और विचार – विमर्श ली एक पृथक प्रोगराम “कोफी विद डी.सी. शुरू किया गया। इस प्रोगराम के अंतर्गत ज़िला रोज़गार और कारोबार ब्यूरो में मगनरेगा और पी. ऐस. आर. ऐल्ल. ऐम्म भरती -2020 के अंतर्गत अलग -अलग असामियाँ और भरती किये गए नौजवानों के साथ गुरप्रीत सिंह और अतिरित्क डिप्टी कमिशनर (विकास) रणबीर सिंह मूधल की तरफ से रस्मिया तौर पर इस प्रोगराम की शुरुआत की गई। इस मौके नये भरती हुए उम्मीदवारों की तरफ से डिप्टी कमिशनर के साथ हुई बातचीत दौरान बताया कि उन की भरती प्रक्रिया दौरान फार्म भरने से ले कर फ़ाईनल इंटरव्यू तक ज़िला रोज़गार और कारोबार ब्यूरो, अंमि्रतसर की तरफ से पूर्ण सहयोग और शिष्टाचार दिखाया गया, जिस की डिप्टी कमिशनर की तरफ से श्लाघा की गई और भविष्य में भी इस तरह के जज़बे की कामना की।
ज़िलाधीश ने नये भरती हुए नौजवानों को बधाई देते हुए उन के पास से ज़िला प्रसाशन के लिए पूर्ण तनदेही के साथ काम करन की कामना करते उन को नियुक्ति पत्रों की बाँट की गई। इस प्रोगराम उपरांत ज़िलाधीश की तरफ से ज़िला रोज़गार और कारोबार ब्यूरो, अमृतसर की तरफ से नये बिना छत का मकाे गए “बुक्क केफे का उद्घाटन किया और ब्यूरो के आधिकारियों और कर्मचारियों को इस अलग उद्यम के लिए बधाई दी। इन दोनों प्रोगरामों मौके पर ज़िलाधीश गुरप्रीत सिंह , अतिरित्क डिप्टी कमिशनर (विकास) रणबीर सिंह मूधल के इलावा ज़िला रोज़गार और कारोबार के डिप्टी डायरैक्टर विकरमजीत, डिप्टी शी. ई. ओ. सतीन्द्र सिंह और मगनरेगा / पी. ऐस. आर. ऐल. एम के अधिकारी भी मौजूद थे।

Check Also

श्रीमोणी गुरुद्वारा प्रबंधन कमेटी (बोर्ड) के आगामी चुनाव के लिए वोट डालने के लिए 21 सितंबर और 22 सितंबर को विशेष शिविर आयोजित किए जाएंगे – उपायुक्त

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर 20 सितंबर 2024–श्रीमोणी गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी (बोर्ड) के चुनाव हेतु अधिक …