इंटक द्वारा औद्योगिक नगरी मंडी गोबिंदगढ़ में मजदूरों के लिए कोविड वैक्सीनेशन कैंप का आयोजन

स्वास्थ्य विभाग के सहयोग के साथ पंजाब के अन्य जिलों में भी मजदूरों के लिए लगाए जाएंगे वैक्सीनेशन कैंप

मजदूरों की भलाई के लिए काम करती आ रही है इंटक: विधायक रणदीप सिंह नाभा

देश के निर्माण में मजदूरों का बड़ा हाथ: चौधरी गुरमेल सिंह

कल्याण केसरी न्यूज़, मंडी गोबिंदगढ़, 9 अप्रैल (अरोड़ा): इंडियन नैशनल ट्रेड यूनियन (इंटक) कांग्रेस की तरफ से स्थानीय आर.जी. मिल रोड, मंडी गोबिंदगढ़ में मजदूरों के लिए कोविड वैक्सीनेशन कैम्प का आयोजन किया गया, जिसका उद्घाटन हलका अमलोह से विधायक रणदीप सिंह (काका) नाभा की तरफ से किया गया। कैम्प में इंटक के पंजाब प्रधान चौधरी गुरमेल सिंह विशेष रूप से शामिल हुए। इसके अतिरिक्त इंटक के प्रदेश उपाध्यक्ष अरूण मल्होत्रा, इंटक के प्रदेश प्रवक्ता शहबाज सिंह ढिल्लो  उपस्थित हुए। वैक्सीनेशन कैंप में सिवल सर्जन मैडम बलजीत कौर ने विशेष सहयोग दिया।

पंजाब स्वास्थ्य विभाग एवं राष्ट्रीय मजदूर कांग्रेस के सहयोग से लगाए गए पहले कोरोना वैक्सीन कैंप के दौरान कोरोना से बचाव के लिए मजदूरों का टीकाकरण किया गया।

इस अवसर पर विधायक रणदीप सिंह (काका) नाभा ने कहा कि इंटक पंजाब कांग्रेस के साथ मिलकर मजदूरों की भलाई के लिए काम करती आ रही है और आगे भी इसी प्रकार करती रहेगी। कोरोना से बचाव के लिए मजदूरों के लिए लगाया गया यह वैक्सीनेशन कैम्प काफी सराहनीय है।

प्रधान चौधरी गुरमेल सिंह ने बताया कि इंडियन नैशनल ट्रेड यूनियन कांग्रेस (इंटक) का मुख्य लक्ष्य देश के मजदूरों की दशा में सुधार व उनको समानता का अधिकार दिलाना है। उन्होंने बताया कि इंटक की तरफ से सबसे पहले मोहाली और अब औद्योगिक नगरी मंडी गोबिंदगढ़ में इंटक की तरफ से कोरोना वैक्सीनेशन कैम्प लगा के मजदूरों को कोरोना महामारी से बचाने का प्रयास किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि देश के निर्माण में मजदूरों और मुलाजिमों का बहुत बड़ा हाथ है और सही मायनों में यह देश के निर्माता है। जिस प्रकार मंडी गोबिंदगढ़ में मजदूरों के लिए कोविड वैक्सीनेशन कैंप लगाया गया है इसी प्रकार पंजाब के अन्य जिलों में भी पंजाब स्वास्थ्य विभाग के सहयोग के साथ इंटक की तरफ से कैंपों का आयोजन किया जाएगा।

कैंप के दौरान लायन्स क्लब मण्डी गोबिन्दगढ़ द्वारा इंटक (कांग्रेस) के सहयोग के साथ मजदूरों को  फ्री वैक्सीनेशन देने के साथ-साथ मास्क भी बांटे गए। जिसमें कांग्रेसी नेता लाल सिंह लाली लायन्स क्लब और संजीव भाटिया लायन्स क्लब के प्रोजैक्ट आफिसर द्वारा सहयोग दिया गया। इस कैंप में बांसल मल्टी मैटल के चेयरमैन जगदीश बांसल का विशेष योगदान रहा। कैंप के दौरान विशेष रूप से पहुंचे विधायक रणदीप सिंह नाभा को सम्मानित भी किया  गया।

इस अवसर पर पंजाब के अलग-अलग जिलों से इंटक के जिलाध्यक्ष और कार्यकर्ता शामिल हुए, जिसमें मोहाली से अध्यक्ष पूनम, कल्याण केसरी समाचार के मुख्य संपादक परविंदर अरोड़ा, मनजीत सिंह मेहरा, पंजाब बिजली बोर्ड के पूर्व एडवाईजर गुरमेल सिंह,  फतेहगढ़ साहिब से प्लैनिंग बोर्ड के चेयरमैन हरिदर सिंह भाबरी, जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष सुभाष सूद, पीटीसी के सदस्य डॉ. जोगिंदर सिंह मैनी, जिला लॉयन्स गर्वनर गोपाल कृष्ण शर्मा, रजिंदर सिंह बिट्टू उपाध्यक्ष मार्केट कमेटी अमलोह और पार्षद मंडी गोबिन्दगढ़, ब्लाक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष संजीव दत्ता, एस.एम.ओ. मंडी गोबिंदगढ़ नीरज कुमार गोयल, हरप्रीत सिंह, प्रिंस गोराया, पार्षद कौशल, पार्षद चन्ना, पार्षद लक्की, पार्षद सिंगला, डॉ. एन.के. गोयल, डॉ. नीरजा गोयल, जसपाल सिंह एडवाईजर व अन्य उपस्थित थे। 

Check Also

राष्ट्रीय कार्य योजना-रोगाणुरोधी प्रतिरोध (एनएपी-एएमआर) संगोष्ठी

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर 21 सितम्बर 2024––राष्ट्रीय कार्य योजना – रोगाणुरोधी प्रतिरोध (एनएपी-एएमआर) मॉड्यूल प्रशिक्षण …