खन्ना पेपर मिल की तरफ से ज़िला प्रशाशन को मैडीकल उपरकन और खेल का सामान किया गया भेंट

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर ,20 अप्रैल : खन्ना पेपर मिल की तरफ से अपनी सामाजिक ज़िम्मेदारी निभाते हुए ज़िला प्रशाशन को आज खेल का सामान और डाक्टरी उपकरण मुहैया करवाए गए। इस मौके ज़िलाधीश गुरप्रीत सिंह ने खन्ना पेपर मिल की श्लाघा करते कहा कि कोरोना महामारी दौरान भी खन्ना पेपर मिल की तरफ से रेड क्रास की काफ़ी सहायता की गई है। ज़िलाधीश ने बताया कि आज भी खन्ना पेपर मिल की तरफ से रणजीत ऐवीन्यू में स्थित सरकारी प्राथमिक सैटेलाइट हस्पताल को मैडीकल उपकरण मुहैया करवाए गए हैं जिन में मास्क, हैंडफ्री सैनेटाईज़र, आकसोमीटर, आक्सीजन सलंडर, गलवज़ आदि ओर मैडीकल सहायता के लिए इस्तेमाल करने जाता समान दिया गया है।ज़िलाधीश ने बताया कि इस के इलावा खन्नापेपर मिल की तरफ से बच्चों को खेल के साथ जोड़ने के लिए भी विशेष उपराले किये जाते हैं। उंहोने बताया कि खन्ना पेपर मिल की तरफ से गांधी ग्राउंड को क्रिकेट बा�लंग मशीन और ओर खेल का सामान भी ज़िला प्रशाशन के द्वारा मुहैया करवाया गया है।

ज़िलाधीश ने खन्ना पेपर मिल की तरफ से डाक्टरी उपकरण और खेल क्षेत्र के लिए दिए गए समान की पहलकदमी के लिए धन्यवाद किया। इस मौके अधिक डिप्टी कमिशनर हिमांशु अग्रवाल ने कहा कि खन्ना पेपर मिल की तरफ से कोविड 19 महामारी दौरान भी जरूरतमंद लोगों की मदद की गई है और हरेक क्षेत्र में अपनी सामाजिक जिंमेवारियें को निभाते हुए लगातार ज़रूरतमंदों की मदद करती आ रही है।इस मौके खन्ना पेपर मिल के डायरैक्टर सुनीत कोछड ने कहा कि हमारी कंपनी की तरफ से मदाद चैरिटेबल फाउंडेशन की 2011 में स्थापना की गई थी। उन्होंने बताया कि हमारी इस संस्था की तरफ से सामाजिक कामों में अधिक चढ़ कर भाग लिया जाता है। कोछड़ ने बताया कि उन की संस्था की तरफ से ग्रामीण क्षेत्रों के लिए डस्टबिन, कूड़ा उठाने वाली गाड़ीयाँ और ग्रीन ड्रायव मुहिम के अंतर्गत पौदे भी लगवाए गए हैं।उन्होंने बताया कि इस के इलावा हमारी संस्था की तरफ से, जम्मू कश्मीर राहत फंड, जोडा फाटक दुर्घटना समय भी जरूरतमंद लोगों की मदद की गई है। उन्होंने बताया कि हमारी संस्था की तरफ से निष्काम स्कूल में पढ़ रहे बच्चों को वित्तीय सहायता भी प्रदान की जाती है।

Check Also

श्रीमोणी गुरुद्वारा प्रबंधन कमेटी (बोर्ड) के आगामी चुनाव के लिए वोट डालने के लिए 21 सितंबर और 22 सितंबर को विशेष शिविर आयोजित किए जाएंगे – उपायुक्त

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर 20 सितंबर 2024–श्रीमोणी गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी (बोर्ड) के चुनाव हेतु अधिक …