कैबिनेट मंत्री सोनी के दिशा निर्देशों के अंतर्गत काऊंसलर विकास सोनी ने चल रहे विकास कामों का लिया जायजा

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर , 1जुलाई: —– केंद्रीय विधान सभा हलके अधीन पड़तीं सभी वार्डों में तेज़ी के साथ विकास कार्य चल रहे हैं और सभी विकास कार्य अपने अंतिम पड़ाव पर हैं। ओम प्रकाश सोनी डाक्टरी शिक्षा और खोज मंत्री पंजाब के दिशा निर्देशों के अंतर्गत आज काऊंसलर विकास सोनी की तरफ से अलग अलग वार्डों में चल रहे विकास कामों का जायज़ा लेते हुए बताया कि सभी वार्डों में गुणवत्ता भरपूर विकास कार्य करवाए जा रहे हैं और कोई भी वार्ड विकास पक्ष से अधूरा नहीं रहने दिया जायेगा।काऊंसलर विकास सोनी की तरफ से कैबिनेट मंत्री सोनी के दिशा निरदेशा के अंतर्गत वार्ड नं: 54 का भी दौरा किया गया और इस्लामाबाद फाटक से पार शिव नगर कालोनी में नूरे शाह फाटक से ले कर ज्वाला फिलौर मिल तक नयी सड़क बनाने का उद्घाटन किया।

काऊंसलर सोनी ने बताया कि लोगों की बड़े देर से माँग थी कि रेलवे फाटक और नयी सड़क बनाई जाये क्योंकि लोगों को एक साईड से दूसरी साईड जाने के समय काफ़ी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा था। काऊंसलर सोनी ने बताया कि इस सड़क के बनने साथ टू वीलर वाले व्यक्तियों को काफ़ी राहत मिलेगी। काऊंसलर विकास सोनी ने बताया कि कैबिनेट मंत्री सोनी के दिशा निरदेशा के अंतर्गत उन की तरफ से अलग अलग वार्डों में चल रहे विकास कामों का नरीक्षण किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि हरेक वार्ड के काऊंसलर की तरफ से अपने निगरानी नीचे विकास कार्य मुकम्मल करवाए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि मतदान दौरान जो भी वायदे किये गए थे वह सभी पूरे किये जाएंगे और कोई भी काम अधूरा नहीं रहने दिया जायेगा।
इस मौके काऊंसलर सुरिन्दर कुमार छिन्दा, परमजीत सिंह, चोपड़ा, विकास मिश्रा, विशाल मिश्रा, लक्कि नैयर, सैंटू, सरी नरिन्दर कुमार, शोभित बब्बर, सरी योगेश कुमार, सरी प्रवेश कुमार उपस्थित थे।

Check Also

श्रीमोणी गुरुद्वारा प्रबंधन कमेटी (बोर्ड) के आगामी चुनाव के लिए वोट डालने के लिए 21 सितंबर और 22 सितंबर को विशेष शिविर आयोजित किए जाएंगे – उपायुक्त

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर 20 सितंबर 2024–श्रीमोणी गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी (बोर्ड) के चुनाव हेतु अधिक …