रैकसा सक्यूरटी की तरफ से 13 अगस्त को रोज़गार ब्यूरो में लगाया जायेगा प्लेसमेंट कैंप

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर, 12 अगस्त 2021 – पंजाब सरकार के घर -घर रोज़गार के मिशन अधीन अधिक से अधिक नौजवानों को नौकरियाँ देने के लिए ज़िला रोज़गार और कारोबार ब्यूरो की तरफ से समय -समय सिरपलेसमैंट कैंप लगाए जाते हैं। इसी लड़ी अधीन 13 अगस्त को रोज़गार ब्यूरो की तरफ से प्लेसमेंट कैंप लगाया जायेगा।
अधिक डिप्टी कमिशनर (विकास) रणबीर सिंह मूधल ने जानकारी देते बताया कि इस कैंप में रैकसा सक्यूरटी की तरफ से सक्यूरटी गार्ड की भरती के लिए प्रार्थियों की इंटरव्यू की जायेगी। इस कैंप में भाग लेने के लिए उम्मीदवार कम से -कम दसवीं या बारहवीं के पास हो, शारीरिक मापदंड: कद 167 सैंटीमीटर भार कम से -कम 50 किलो और उम्र 18 से 35 साल के में होनी लाज़िमी है। नौकरी के इच्छुक प्रारथी कैंप में भाग लेने के लिए 13 अगस्त को प्रातःकाल 10.00 से 02.00 बजे तक ज़िला रोज़गार और कारोबार ब्यूरो, ज़िला प्रशास्निक कंपलैक्स, नज़दीक ज़िला अदालतों अमृतसर में अपने दस्तावेज़ (दसवीं की मारकसीट, आधार कार्ड और एक के पासपोर्ट साईज़ फोटो ले कर पहुँच सकते हैं। उन्होंने बताया कि रोज़गार कैंप बारे और ज्यादा जानकारी के लिए ब्यूरो के हेल्पलाइन नं: 9915789068 और संपर्क किया जा सकता है।

Check Also

श्रीमोणी गुरुद्वारा प्रबंधन कमेटी (बोर्ड) के आगामी चुनाव के लिए वोट डालने के लिए 21 सितंबर और 22 सितंबर को विशेष शिविर आयोजित किए जाएंगे – उपायुक्त

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर 20 सितंबर 2024–श्रीमोणी गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी (बोर्ड) के चुनाव हेतु अधिक …