बाहरवीं और ग्रेजुएशन तक की शैक्षिक योग्यता रखने वाले युवा ले सकते है भाग

कल्याण केसरी न्यूज़ जालंधर, 20 अगस्त : पंजाब सरकार के ‘घर -घर रोज़गार मिशन’ के अंतर्गत ज़िला जालंधर के युवाओं को रोज़गार के अधिक से अधिक अवसर प्रदान करने के लिए 20 अगस्त 2021 को दोपहर 12 बजे ज़िला रोज़गार और कारोबार ब्यूरो, जालंधर में रोज़गार मेला लगाया जा रहा है।

        इस सम्बन्धित और ज्यादा जानकारी देते हुए ज़िला रोज़गार और कारोबार ब्यूरो, जालंधर के डिप्टी डायरैक्टर जसवंत राय ने बताया कि इस रोज़गार मेलो में 6 कंपनियाँ शिवानगी लोजीस्टिक, एल.आई.सी., जालंधर, पलेसमैडस, रीबलिस, फ्यूचर जनरली और एन.आई.आई.टी. लिमटिड बेरोजगार युवाओं को रोज़गार के अवसर प्रदान करने के लिए भाग लेगी।

        उन्होनें बताया कि इस मेले में बारहवीं और ग्रेजुएशन शैक्षिक योग्यता रखने वाले युवा रोज़गार के लिए हिस्सा ले सकते है।  राय ने आगे बताया कि मेले दौरान कोविड -19 महामारी के साथ सम्बन्धित सभी आदेश और शर्तों की पूरी तरह से पालना की जाएगी। उम्मीदवारों की थर्मल स्कैनिंग से ले कर सेनिटेशन, सामाजिक दूरी का पूरा ख़्याल रखा जाएगा।

        डिप्टी डायरैक्टर ने युवाओं को और ज्यादा नौकरियों के लिए वैबसाईट www.pgrkam.com पर रजिस्टर करने की अपील की और कहा कि अन्य जानकारी के लिए दफ़्तर के हैल्प लाईन नंबर 90569 -20100 पर भी संपर्क किया जा सकता है।

Check Also

श्रीमोणी गुरुद्वारा प्रबंधन कमेटी (बोर्ड) के आगामी चुनाव के लिए वोट डालने के लिए 21 सितंबर और 22 सितंबर को विशेष शिविर आयोजित किए जाएंगे – उपायुक्त

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर 20 सितंबर 2024–श्रीमोणी गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी (बोर्ड) के चुनाव हेतु अधिक …