प्री -रिकरूटमैंट प्रशिक्षण कैडर 31 अगस्त से शुरू

 कल्याण केसरी न्यूज़ जालंधर, 20 अगस्त : सैनिक, अर्ध सैनिक और पुलिस बलों की भर्ती की तैयारी के लिए योग्य उम्मीदवारों के लिए ज़िला रक्षा सेवाएं भलाई दफ़्तर, शास्त्री मार्केट, जालंधर में प्री -रिकरूटमैंट प्रशिक्षण का अगला कैडर 31 अगस्त 2021 से शुरू हो रहा है।इस सम्बन्धित जानकारी देते हुए ज़िला रक्षा सेवाएं भलाई अधिकारी, जालंधर कर्नल दलविन्दर सिंह ने बताया कि भर्ती का प्रशिक्षण लेने के इच्छुक पुरुष उम्मीदवार अपनी प्राथमिक जांच पड़ताल और स्क्रीनिंग के लिए रिपोर्ट कर सकते है। उन्होंने कहा कि प्रशिक्षण लेने के इच्छुक उम्मीदवार ज़रुरी दस्तावेज़ों की असली और फोटो कापी साथ ले कर आए ।

उन्होंने कहा कि पंजाब सरकार की तरफ से कोविड -19 सम्बन्धित जारी आदेशों की पालना को यकीनी बनाया जाए और प्रशिक्षण लेने के इच्छुक उम्मीदवार अपना कोरोना टैस्ट करवा कर नेगेटिव रिपोर्ट साथ ले कर आए।

ज़िला रक्षा सेवाएं भलाई अधिकारी ने आगे कहा कि और ज्यादा जानकारी के लिए मोबाइल नं. 7340982774 पर भी संपर्क किया जा सकता है।

Check Also

श्रीमोणी गुरुद्वारा प्रबंधन कमेटी (बोर्ड) के आगामी चुनाव के लिए वोट डालने के लिए 21 सितंबर और 22 सितंबर को विशेष शिविर आयोजित किए जाएंगे – उपायुक्त

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर 20 सितंबर 2024–श्रीमोणी गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी (बोर्ड) के चुनाव हेतु अधिक …