10 नवंबर से 13 नवंबर तक बी:एल:ओ घर घर जा कर वोटरों की करेंगे पड़ताल:ज़िलाधीश

कल्याण केसरी न्यूज़ अंमृतसर, 8नवंबर:— ज़िला प्रसाशन की तरफ से 6नवंबर और 7नवंबर 2021 को सपैशन कम्पेन चला कर बी:एल:ओ ख्याति द्वारा पोलिग स्टेशनों और बैठ कर दावे और ऐतराज़ प्राप्त किये गए थे और ज़िला प्रसाशन की तरफ से कम से कम 60 हज़ार नौजवान वर्ग की रजिस्ट्रेशन का टारगेट माना गया है।

इस सम्बन्धित जानकारी देते ज़िला चयन अफ़सर -कम -डिप्टी कमिशनर गुरप्रीत सिंह ने बताया कि माने लक्ष्य को पूरा करने के लिए 10 नवंबर से 13 नवंबर 2021 तक सभी सैक्टर अफ़सर और बी:एल:ओ ख्याति को हिदायत की गई कि वह घर घर जा वोटरों की पड़ताल करने और दावे और ऐतराज़ भी प्राप्त किये जाएँ।

उन्होंने बताया कि 20 नवंबर और 21 नवंबर वाले दिन वोटर रजिस्ट्रेशन के लिए स्पैशल कैंप लगाए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि सभी बी:एल:ओ ख्याति, राजनैतिक पार्टियों के नुमायंदों के साथ मिल कर इस प्रोगराम से जानकारी करवाया जाये और बूथ स्तर और अधिक से अधिक सवीप गतिविधियों की जाएँ। ज़िलाधीश ने बताया कि घर घर की पड़ताल उपरांत हरेक बी:एल:ओ और सैक्टर अफ़सर से सर्टिफिकेट प्राप्त किया जायेगा कि उन्होंने अपने हलके अंदर 100 प्रतिशत काम मुकम्मल किया है और इस के इलावा मेरे पोलिंग एरिया में रहते समूह ट्रांसजैंडर, पी:डबलियू:डीज और बिल्कुल:आर:आईज को बतौर वोटर रजिस्टर किया जा चुका है।

Check Also

श्रीमोणी गुरुद्वारा प्रबंधन कमेटी (बोर्ड) के आगामी चुनाव के लिए वोट डालने के लिए 21 सितंबर और 22 सितंबर को विशेष शिविर आयोजित किए जाएंगे – उपायुक्त

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर 20 सितंबर 2024–श्रीमोणी गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी (बोर्ड) के चुनाव हेतु अधिक …