लूट -छीन करने वाले दो काबू, मोबायल फ़ोन,महिला का पर्स और चाँदी के गहने बरामद

कल्याण केसरी न्यूज़ जालंधर, 05 फरवरी: पुलिस कमिशनर नौनेहाल सिंह के निर्देशों पर बुरे अनसरो ख़िलाफ़ चलाए अभियान के अंतर्गत लूट- छीन करने वाले दो दोषियों को काबू करके उनसे छीन हुए मोबायल, महिला पर्स और चाँदी के गहने आदि बरामद किये गए।काबू किये दोषियों की पहचान सुखविन्दर सिंह नागरा उर्फ लाडी निवासी ऊँचा सुराज गंज और विवेक सबरवाल उर्फ नीला निवासी शक्ति नगर जालंधर के तौर पर हुई है ,जिन्होंने पिछले दिन एक औरत से उसका पर्स छीना था ,जिसमें आई फ़ोन 13 – प्रो, आधार कार्ड, ए.टी.ऐम.कार्ड, चाँदी के गहने और काफ़ी नगदी आदि थी।

इस सम्बन्धित जानकारी देते हुए डिप्टी कमिशनर पुलिस (इन्वेस्टिगेशन) हरपाल सिंह रंधावा ने बताया कि वह पिछले लंबे समय से लूट -छीन को अंजाम के रहे हैं जिनके विरुद्ध अलग -अलग थानों में कई मामले दर्ज हैं। उन्होंने बताया कि 01 फरवरी को अकाशदीप कौर निवासी तलवंडी डोगरा ज़िला अमृतसर हाल निवासी माडल टाऊन जालंधर ने बताया कि ऐक्टिवा सवार दो युवाओं ने उसका पर्स छीना जिस पर थाना डिविज़न नंबर 6में मामला दर्ज करके पड़ताल शुरू की गई। डी.सी.पी. रंधावा ने बताया कि ए.सी.पी.माडल टाऊन गुरप्रीत सिंह गिल और इंस्पेक्टर सुरजीत सिंह गिल का नेतृत्व में दोनों दोषियों को काबू करके उन से वारदात दौरान इस्तेमाल की स्कूटरी, अलग -अलग स्थानों से छीने मोबायल, महिला पर्स और चाँदी के गहने बरामद किये। उन्होंने बताया कि सुखविन्दर नागरा ख़िलाफ़ पहले भी 16 और विवेक सबरवाल ख़िलाफ़ 10 मामले दर्ज हैं। उन्होंने बताया कि दोनों से गहराई के साथ पूछताछ जारी है जिससे और वारदात भी हल की जा सकें।

Check Also

श्रीमोणी गुरुद्वारा प्रबंधन कमेटी (बोर्ड) के आगामी चुनाव के लिए वोट डालने के लिए 21 सितंबर और 22 सितंबर को विशेष शिविर आयोजित किए जाएंगे – उपायुक्त

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर 20 सितंबर 2024–श्रीमोणी गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी (बोर्ड) के चुनाव हेतु अधिक …