दिव्यांग वोटरों को जागरूक करने के लिए आयोजित किया गया कैंडल मार्च

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर ,7 फरवरी : ज़िला चयन अफ़सर -कम -डिप्टी कमिशनर गुरप्रीत सिंह खेरा के दिशा निदरेशें की तरफ के अंतर्गत आगामी विधानसभा मतदान में दिवयांग वोटरों को भागीदारी को यकीनी बनाने के लिए कैंडल मार्च का आयोजन स्थानिक हेरिटेज स्ट्रीट में किया गया।

जिस में ज़िला आईका्ान दविन्दर सिंह ने विशेष तौर पर शिरकत की। इस मौके पर सहायक नोडल अफ़सर सवीप -कम -ज़िला शिक्षा अफ़सर (ऐ.सि.) राजेश शर्मा ने कहा कि चयन कमीशन की तरफ से आगामी विधानसभा मतदान में दिव्यांग वोटरों की सुविधा के लिए कई उपराले किये गए हैं।उन्होंने कहा कि हर पोलिंग बूथ और टूटी हुई कौड़ी की सुविधा को यकीनी बनाया गया है।इस के साथ-साथ बूथ स्तर पर वलंटियरों की टीम भी तैनात की जायेगी जो दिव्यांग वोटरों को वोट पहनने की प्रक्रिया दौरान अपेक्षित सहायता प्रदान करेंगे।उन्होंने कहा कि दिव्यांग वोटर 20 फरवरी को होने वाली विधानसभा मतदान में अपने वोट पहनने के कानूनन हक का प्रयोग करे।इस मौके पर जसबीर सिंह,विनोद कालिया,सी.डी.पी.ओ.मीना देवी,सी.डी.पी.ओ.कुलदीप कौर,धरमिन्दर सिंह,मनीष कुमार,पंकज शर्मा,आशु धवन और विनोद भूषण भी उपस्थित थे।

Check Also

श्रीमोणी गुरुद्वारा प्रबंधन कमेटी (बोर्ड) के आगामी चुनाव के लिए वोट डालने के लिए 21 सितंबर और 22 सितंबर को विशेष शिविर आयोजित किए जाएंगे – उपायुक्त

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर 20 सितंबर 2024–श्रीमोणी गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी (बोर्ड) के चुनाव हेतु अधिक …