चयन रिहर्सल में गैरहाज़िर रहने वाले कर्मचारियों के विरुद्ध की जायेगी सख़्त कार्यवाही – ज़िला चयन अफ़सर

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर , 7 फरवरी : ज़िला अमृतसर में पड़ते 11 विधान सभा हलकों की मतदान को मुख्य रखते पोलिंग स्टाफ की अलग -अलग स्थानों पर रिहर्सल करवाई गई और ज़िला चयन अधिकारी गुरप्रीत सिंह खेरा की तरफ से रिहर्सलों का ख़ुद जायज़ा लिया गया। रिहर्सलों का जायज़ा लेने उपरांत ज़िलाधीश ने कहा कि जो कि्मचारी चयन रिहर्सल में गैरहाज़िर डाले गए हैं। उन्होंने विरुद्ध सख़्त कार्यवाही अमल में लाई जायेगी।

उन्होंने कहा कि इस से पहले भी कर्मचारियों को चेतावनी जारी की गई थी कि वह रिहर्सलों वाले दिन समय सिर अपनी ड्यूटी पर रिपोर्ट करने और जो कि्मचारी अपने चयन रेहसल में नहीं पहुँचे, उन को जल्दी ही नोटिस जारी किये जाएंगे। ज़िला चयन अधिकारी ने बताया कि अजनाला की रिहर्सल आडीटोरिअम हाल सरकारी कालेज अजनाला, राजासांसी की चयन रिहर्सल परीक्षा हाल सरकारी नरसिंग कालेज मैडीकल इनकलेव अमृतसर, मजीठा की चयन रिहर्सल मलटीपरपस हाल, माँ भागों सरकारी बहुतकनीकी कालेज लड़कियाँ मजीठा रोड, अमृतसर, जंडियाला की रिहर्सल कामन रूम रैजीडैशिअल मैरीटोरियस स्कूल अमृतसर, अमृतसर उत्तरी की रिहर्सल सरकारी इंस्टीट्यूट गारमैंट टैकानालोजी, इन्नसाईड माँ भागों सरकारी बहुतकनीकी कालेज लड़कियाँ मजीठा रोड, अमृतसर, अमृतसर पश्चिमी की रिहर्सल परीक्षा हाल पोलोटैकनीकल कालेज जी.टी. रोड, छेहरटा, अमृतसर, अमृतसर केंद्रीय की रिहर्सल परीक्षा हाल सरकारी इंडस्ट्रियल प्रशिक्षण इंस्टीट्यूट, बीज -ब्लाक, रणजीत ऐवीन्यू अमृतसर, अमृतसर पूर्वी की रिहर्सल जिमनेजिअम हाल, सरकारी था:सेक: स्कूल टाऊन हाल, अमृतसर, अमृतसर दक्षिणी की रिहर्सल मलटीसकिलड डिवलपमैंट सैंटर, कबीर पार्क, सामने गुरू नानक देव यूनिवर्सिटी, अमृतसर, अटारी की रिहर्सल जिमनेजिअम हाल खालसा कालेज स्कूल लड़के, अमृतसर और बाबा बकाला की चयन रिहर्सल हाल नं:1 माता गंगा कन्या स्कूल बाबा बकाला साहब में हुई।

उन्होंने बताया कि ज़िलो के 11 विधान सभा हलकों में 2218 चयन बूथ बनाऐ गए हैं, जिन पर इलेक्ट्रानिक वोटिंग मशीन के साथ-साथ वीवीपैट भी जोड़ा गया है। उन्होंने बताया कि आज की रिहर्सल में पोलिंग बूथों की संख्या के हिसाब के साथ 10664 चयन कर्मचारियों की ड्यूटी लगाई गई थी। उन्होंने बताया कि अब इस स्टाफ का अभ्यास 17 फरवरी को रिटर्निंग आधिकारियों की तरफ से करवाया जायेगा। इस के उपरांत 19 फरवरी को चयन सामग्री दे कर बूथों के लिए रवाना किया जायेगा। उन्होंने बताया कि अजनाला हलके लिए 904, राजासांसी के लिए 1068, मजीठा के लिए 1012, जंडियाला के लिए 1040, अमृतसर उत्तरी के लिए 1052, अमृतसर पश्चिमी के लिए 1024, अमृतसर केंद्रीय के लिए 788, अमृतसर पूर्वी के लिए 840, अमृतसर दक्षिणी के लिए 840, अटारी के लिए 972 और बाबा बकाला के लिए 1124 कर्मचारियों को बतौर पी.आर.यो., ए.पी.आर.यो और पोलिंग स्टाफ के तौर पर तैनात किया जायेगा।

Check Also

श्रीमोणी गुरुद्वारा प्रबंधन कमेटी (बोर्ड) के आगामी चुनाव के लिए वोट डालने के लिए 21 सितंबर और 22 सितंबर को विशेष शिविर आयोजित किए जाएंगे – उपायुक्त

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर 20 सितंबर 2024–श्रीमोणी गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी (बोर्ड) के चुनाव हेतु अधिक …