प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज लुधियाना और फतेहगढ़ साहब के 18 विधानसभा हलकों में वर्चुअल रैली करेंगे :  जीवन गुप्ता

कल्याण केसरी न्यूज़ जालंधर,8 फरवरी:  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 8 फरवरी को दोपहर 1:00 बजे पंजाब के 2 लोकसभा हलकों से भाजपा और गठबंधन के 18 उम्मीदवारों के लिए वर्चुअल रैली करेंगे । इस रैली को भारतीय जनता पार्टी लुधियाना से वर्चुअल प्रसारित करेगी। इस बात की जानकारी भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश महामंत्री एवं चुनाव संचालन कमेटी के संयोजक जीवन गुप्ता ने दी।

उन्होंने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की यह वर्चुअल रैली फतेहगढ़ लोकसभा हलके और लुधियाना लोकसभा हलके के 9-9 (कुल 18) विधानसभा हलकों  से भाजपा और गठबंधन के उम्मीदवारों के लिए होगी। जीवन गुप्ता ने बताया कि कॉविड-19 की गाइडलाइंस का पालन करते हुए प्रत्येक विधानसभा हलके में 3-3 एल.ई.डी. लगाकर 1000-1000 की क्षमता से कुर्सियां लगाई जाएंगी जहां बैठकर भाजपा और गठबंधन के उम्मीदवार व कार्यकर्ता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विचारों को सुनेंगे और पंजाब के प्रति उनके नजरिए के बारे में जान सकेंगे। जीवन गुप्ता ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की इस वर्चुअल रैली को लेकर गठबंधन के उम्मीदवारों और कार्यकर्ताओं में पूरा जोश है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री की इस रैली के बाद भाजपा कार्यकर्ता और भी जोश से काम करेगा और भाजपा और गठबंधन के उम्मीदवारों को जिताने के लिए दिन रात काम करेगा।

Check Also

श्रीमोणी गुरुद्वारा प्रबंधन कमेटी (बोर्ड) के आगामी चुनाव के लिए वोट डालने के लिए 21 सितंबर और 22 सितंबर को विशेष शिविर आयोजित किए जाएंगे – उपायुक्त

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर 20 सितंबर 2024–श्रीमोणी गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी (बोर्ड) के चुनाव हेतु अधिक …