श्री गुरू रविदास महाराज जी का प्रकाश दिवस कोविड -19 प्रोटोकॉल की पालना करते हुए श्रद्धा से मनाया जाएगा

कल्याण केसरी न्यूज़ जालंधर, 10 फरवरी: डिप्टी कमिशनर घनश्याम थोरी ने आज आधिकारियों को आदेश देते हुए कहा कि श्री गुरु रविदास महाराज जी का प्रकाश दिवस मनाने सम्बन्धित सभी ज़रुरी प्रबंध समय पर पूरे किए जाएँ। वह आज यहाँ ज़िला प्रशासकीय कंपलैक्स में श्री गुरु रविदास महाराज जी का प्रकाश दिवस मनाने के लिए ज़रुरी प्रबंधों सम्बन्धित अलग -अलग विभागों के आधिकारियों के साथ बैठक की।

इस मौके पर उनके साथ पुलिस कमिशनर नौनेहाल सिंह, कमिशनर नगर निगम करनेश शर्मा, डी.सी.पी. जसकिरन सिंह तेजा और अतिरिक्त डिप्टी कमिशनर (ज) अमरजीत बैंस भी मौजूद थे। डिप्टी कमिशनर ने कहा कि 16 फरवरी को मनाए जाने वाले श्री गुरु रविदास महाराज जी के प्रकाश पर्व और इस सम्बन्ध में सजाई जाने वाली शोभा यात्रा सम्बन्धित ज़िला प्रशासन की तरफ से पुख्ता प्रबंध किये जाएंगे, जिस सम्बन्धित अलग -अलग विभागों की ज़िम्मेवारी निश्चित की गई हैं जिससे प्रबंधों में किसी प्रकार की कोई कमी न रहे।बैठक में नगर निगम जालंधर को साफ़ -सफ़ाई, पीने वाले पानी के प्रबंध और सजावट, पंजाब स्टेट पावर निगम को समागम दौरान निर्विघ्न बिजली की स्पलाई और स्वास्थ्य विभाग को स्पैशल मैडीकल टीमें, एंबुलेंस तैनात करने सहित फायर विभाग को फायर ब्रिगेड के उचित प्रबंध करने के निर्देश दिए गए। उन्होंने आधिकारियों को सभी प्रबंध समय पर पूरा करने के आदेश भी दिए।
डिप्टी कमिशनर ने कहा कि श्री गुरु रविदास महाराज जी का प्रकाश उत्सव श्रद्धा और कोविड प्रोटोकोल अनुसार मनाया जायेगा। उन्होंने संगठनों के सदस्यों को विशवास दिलाया कि ज़िला प्रशासन की तरफ से प्रकाश उत्सव को पूरे धार्मिक रीति रिवाज़ों अनुसार मनाने के लिए प्रबंधों में किसी प्रकार की कमी नहीं रहने दी जाएगी।
इस अवसर पर अलग -अलग विभागों के अधिकारी भी मौजूद थे।

Check Also

सरकारी सेवाओं का निष्पादन समय पर नहीं करने वाले कर्मियों की जवाबदेही उपायुक्त द्वारा निर्धारित की जायेगी

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर, 9 सितंबर 2024–डिप्टी कमिश्नर घनशाम थोरी ने जिले के विभिन्न विभागों के …