भाजपा कार्यकर्ताओं ने जगमोहन राजू के हक में निकाली बाइक रैली

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर, 14 फरवरी :  बीजेपी के पूर्वी हलके से उम्मीदवार जगमोहन सिंह राजू के हक में चुनाव प्रचार पूरे यौवन पर है। जगमोहन राजू जहाँ भाजपा कार्यकर्त्ता के साथ डोर-टू-डोर प्रचार कर रहे हैं वहीँ उनकी क्षेत्र में समर्थक जनता फूलों से उनका स्वागत कर रही है। अपने चुनाव प्रचार के तहत आज जगमोहन सिंह राजू ने शिवाला कॉलोनी पहुंचे, जहाँ भाजपा कार्यकर्ताओं ने राजू के पक्ष में बाइक रैली का आयोजन किया। इस रैली में जम्मू-कश्मीर के पूर्व उप-मुख्यमंत्री डॉ. निर्मल सिंह विशेष रूप से उपस्थित हुए। इस बाइक रैली ने शिवाला कॉलोनी, पवन नगर, सुन्दर नगर, मुस्लिम गंज, मोहकमपुरा आदि क्षेत्रों में चुनाव प्रचार किया।

जगमोहन सिंह राजू ने इस अवसर पर कहा कि पंजाब की जनता ने अभी तक कांग्रेस व अकाली दल की कई सरकारें देखी हैं, लेकिन यह पहला मौका है जब भाजपा अपने दम पर चुनाव लड़ रही है। पंजाब की जनता को पंजाब के रिवायती दलों ने जम कर लूटा है, जिसका नतीजा आज पंजाब 4 लाख करोड़ के कर्ज तले दब चुका है। पंजाब पिछली सरकारों के गलत फैसलों के चलते पंजाब आज पिछड़ कर 16 वें पायदान पर पहुँच गया है। पंजाब में आज कांग्रेस का नहीं बल्कि भ्रष्ट नेताओं का शासन है और जनता इनके कुशासन से त्राहि-त्राहि कर रही है। जनता पंजाब में इस बार बदलाव चाहती है और भारतीय जनता पार्टी को इस बदलाव के रूप में देख रही है। क्यूंकि जनता जानती है कि प्रधानमंत्री नरेंदर मोदी के नेतृत्व में केंद्र की भाजपा सरकार ने जो वादे किए थे, उन्हें पूरा किया है और पंजाब में भी भाजपा को वादे करेगी उसे जरुर पूरा करेगी।

जगमोहन ने जनता से उनके हक में वोट करने की अपील करते हुए कहा कि उनकी जीत के बाद वो पूर्वी हलके की नुहार बदल देंगें और इसके लिए वह जनता की राय से विकास का विस्तृत रोडमैप तैयार करेंगें और उसके आधार पर विकास करवाएंगे। इस अवसर पर जम्मू-कश्मीर के पूर्व मंत्री अजय नंदा, कंवरबीर सिंह मंजिल, वरिंदर धुन्ना, भाजपा के शिवाला मंडल के अध्यक्ष राकेश महाजन, वरिंदर सिंह स्वीटी आदि सहित सैकड़ों कार्यकर्त्ता उपस्थित थे।

Check Also

श्रीमोणी गुरुद्वारा प्रबंधन कमेटी (बोर्ड) के आगामी चुनाव के लिए वोट डालने के लिए 21 सितंबर और 22 सितंबर को विशेष शिविर आयोजित किए जाएंगे – उपायुक्त

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर 20 सितंबर 2024–श्रीमोणी गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी (बोर्ड) के चुनाव हेतु अधिक …