10 हज़ार से अधिक चयन अमलो ने वोट डलवाने की तैयारियाँ

कल्याण केसरी न्यूज़ अंमृतसर, 17 फरवरी : -20 फरवरी को पड़ रही मतदान के लिए ज़िले के 11 विधान सभा हलकों में यह काम करवाने के लिए 10660 कर्मचारियों को तैनात किया गया है। आज इतना कर्मचारियों को आखिरी और तीसरी प्रशिक्षण सभी रिटर्निंग आधिकारियों की तरफ से अपनी निगरानी नीचे दी गई। इस मौके पर ज़िला चयन अधिकारी गुरप्रीत सिंह खेरा ने कई केन्द्रों का दौरा किया और कर्मचारियों के साथ बातचीत की।

उन्होंने कर्मचारियों को संबोधन करते जहाँ उन के कई शक दूर किये, वहां लोकतंत्र की मज़बूती के लिए नेक नीयत और इमानदारी के साथ वोटों का काम नेपरे चढाने की हिदायत की। उन्होंने कहा कि हम सभी एक टीम का हिस्सा हूँ और जहाँ भी किसी टीम को कोई तकनीकी मुशिकल आयेगी हमारी टीम मौके पर पहुँचेगी। उन्होंने बताया कि हरेक बूथ और चयन कमीशन की तरफ से एक माईक्रो अबज़रवर लगाया गया है, जो कि कमीशन को सारी रिपोर्टिंग देगा। इस के इलावा सभी बूथ वीडियो कैमरो की निगरानी नीचे होंगे और इतना कैमरों का सीधा प्रसारण आपके रिटर्निंग अधिकारी के इलावा मैं बतौर ज़िला चयन अधिकारी, चयन रखवाला, मुख्य चयन कमीशन तक देख सकेंगे। उन्होंने बताया कि सभी स्टाफ की तीसरी रैडमाईजेशन कल 18 फरवरी को की जायेगी और इस उपरांत सभी टीमों की तायनाती स्टेशन अनुसार हो जायेगी।

ज़िलाधीश ने इस मौके पर बताया कि अजनाला हलके लिए 904 कर्मचारियों की ड्यूटी लगाई गई है। इसी तरह राजासांसी के लिए 1068, मजीठा के लिए 1012, जंडियाला के लिए 1040, अमृतसर उत्तरी के लिए 1052, अमृतसर पश्चिमी के लिए 1024, अमृतसर केंद्रीय के लिए 788, अमृतसर पूर्वी के लिए 840, अमृतसर दक्षिणी के लिए 840, अटारी के लिए 972 और बाबा बकाला के लिए 1124 कर्मचारियों की ड्यूटी वोटों डालने के लिए लगाई गई है।उन्होंने बताया कि आपके रहने पर खाने का प्रबंध चयन कमीशन की हिदायतें अनुसार किया गया है और हमारी कोशिश है कि आपको बूथ पर हर तरह की सुविधा दी जाये। ज़िलाधीश ने सभी कर्मचारियों को सूझ और सामर्थ्य के साथ लोकतंत्र के इस महत्वपूर्ण काम को नेपरे चढाने की हिदायत की। इस मौके पर सहायक कमिशनर हरदीप सिंह, तहसीलदार परमजीत सिंह गुरायआ और ओर अधिकारी भी उपस्थित थे।

Check Also

श्रीमोणी गुरुद्वारा प्रबंधन कमेटी (बोर्ड) के आगामी चुनाव के लिए वोट डालने के लिए 21 सितंबर और 22 सितंबर को विशेष शिविर आयोजित किए जाएंगे – उपायुक्त

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर 20 सितंबर 2024–श्रीमोणी गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी (बोर्ड) के चुनाव हेतु अधिक …