डिप्टी कमिशनर ने विधान सभा चुनाव में पूरी टीम की तरफ से निभाई भूमिका की की प्रशंसा

कल्याण केसरी न्यूज़ जालंधर, 22 मार्च :  विधान सभा चुनाव में आधिकारियों /कर्मचारियों के योगदान को मान्यता देते डिप्टी कमिशनर घनश्याम थोरी ने मंगलवार को लगातार दूसरे दिन ज़िला प्रशासकीय कंपलैक्स, जालंधर में एक सादे परन्तु प्रभावशाली समागम दौरान 143 अन्य आधिकारियों /कर्मचारियों को प्रशंसा पत्र दे कर सम्मानित किया।

            ज़िला स्तरीय नोडल अधिकारियों, सहायक नोडल अधिकारियों, मास्टर ट्रेनरें सहित आधिकारियों / कर्मचारियों को मुबारकबाद देते डिप्टी कमिशनर ने निर्विघ्न, स्वतंत्र, निष्पक्ष और पारदर्शी चुनाव करवाने के लिए उनके योगदान की प्रशंसा की। उन्होंने कहा कि ज़िले में इस विशाल कार्य को अलग -अलग विभागों के आधिकारियों और कर्मचारियों की तरफ से निभाई शानदार सेवाओं से पारदर्शी ढंग के साथ पूरा किया गया है।

            उन्होंने कहा कि प्रशासन की तरफ से बायो -मैडीकल वेस्ट के उचित निपटारे सहित कोविड सम्बन्धित उचित व्यवहार के पालना को यकीनी बनाते हुए निर्विघ्न और शांतिपूर्वक मतदान करवाने के लिए करीब 20,000 सिविल और पुलिस कर्मचारियों को तैनात किया गया था। पोस्टल बैलट सुविधा का चयन करने  वाले पी.डबलयू.डी. वोटरों और 80 साल से अधिक आयु वाले वोटरों को घर में बैलट वोटिंग की सुविधा प्रदान की गई। उन्होंने आधिकारियों /कर्मचारियों को भविष्य में भी अपनी पेशेवर ज़िम्मेदारी प्रति इसी जोश और लगन को बरकरार रखने का न्योता दिया।

            प्रशंसा पत्र प्राप्त करने वाले आधिकारियों /कर्मचारियों ने डिप्टी कमिशनर घनश्याम थोरी की तरफ से उन की सेवाओं को मान्यता देने के लिए धन्यवाद किया और भविष्य में भी अपनी ड्यूटी तनदेही के साथ निभाने की वचनबद्धता दोहराई।

Check Also

सरकारी सेवाओं का निष्पादन समय पर नहीं करने वाले कर्मियों की जवाबदेही उपायुक्त द्वारा निर्धारित की जायेगी

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर, 9 सितंबर 2024–डिप्टी कमिश्नर घनशाम थोरी ने जिले के विभिन्न विभागों के …