किसी भी दफ़्तर में भृष्टाचार बरदाश्त नहीं किया जायेगा – धारीवाल

कल्याण केसरी न्यूज़ , 25 मार्च : पंजाब के ग्रामीण विकास पर पंचायत मंत्री कुलदीप सिंह धालीवाल ने पंजाब को बुलन्दियें और लेजाने के लिए स्थानिक होली सीटी कालोनी में अलग अलग माहिरों और बुद्धिजीवियों के साथ मीटिंग करके भरोसा दिया कि सरकार किसी भी तरह के साथ भ्रष्टाचार को बरदाश्त नहीं करेगी और पंजाब के सुनहरे भविष्य के लिए वह अपना ख़ून का आखिरी कतरा बहाने से पीछे नहीं होंगे।

होली सीटी में होली सीटी टाउनशिप एसोसिएशन के नेता राजन मान के ग्रह में बुद्धिजीवियों के साथ बातचीत करते धारीवाल ने कहा कि आज ज़रूरत सरकार का साथ देने की है और वह यहाँ मंत्री की हैसियत के साथ नहीं आए बल्कि एक विद्यार्थी बनकर कुछ सीखने के लिए आए हैं जिससे मिलकर पंजाब जो सोने की चिड़िया थी को फिर सोनो की चिड़िया बनाया जा सके। उन्होंने कहा पंजाब सरकार लोगों के सहयोग से बिना कोई काम नहीं कर सकती हम आपके में रहकर काम करने हैं न कर दफ्तरों के लोगो के कहने पर। उन्होंने कहा कि पहले लोग सरकार के दरबार में काम करवाने जाते थे और उन को धक्के मिलते थे परन्तु अब सरकार लोगों के दरबार में आप आ कर काम करेगी।

उन्होंने कहा कि पंजाब गाँवों में बसता है और हमारी 70 प्रतिशत से अधिक जनसंख्या गाँवों में है। उन कहा कि इस समय पर गाँवों में साफ़ -सुथरा पीने वाला पानी पहुँचता करना और गंदे पानी की निकासी के पुख़्ता प्रबंध करने बड़ी ज़रूरतों हैं और इतना कामों को तरजीही आधार पर किया जायेगा। धालीवाल ने कहा कि कल मंत्री का ओहदा संभाल लेने साथ ही मैं अपना काम शुरू कर दिया है। धालीवाल ने कहा कि आम आदमी पार्टी की इच्छा है कि शहीद भगत सिंह के सपनों के सामाजिक बराबरी वाला समाज सृजन करा जाये।उन्होंने स्पष्ट किया कि सरकार किसी भी दफ़्तर में भि्रशटाचार बरदाश्त नहीं करेगी।इस मौके पर अलग अलग क्षेत्रों के माहिरों और बुद्धिजीवियों ने पंजाब को ख़ुशहाल बनाने के लिए अपने सुझाव दिए और पंजाब को रंगीन पंजाब बनाने के लिए हर मदद करन का भरोसा दिया। इस मौके पर पूर्व वाइस चांसलर डा .ऐम पी यह ईश्वर, गुरू नानक देव यूनिवर्सिटी के प्रोफ़ैसर डा बिल्कुल पी सिंह सैनी, डा बिक्रमजीत सिंह बाजवा, गुरदेव सिंह माहल पूर्व जी एम माइनिंग, डा दलबीर सिंह सोगी, पूर्व जुआइंट डिप्टी डायरैक्टर आई.बी. एच यह घूमने, पूर्व मैनेजर स जगजीत सिंह रंधावा, कृषि अधिकारी स दिलबाग सिंह सोहल, पूर्व डी.ऐम स सिकंदर सिंह गिल, डा नवदीप सिंह सेखों, अमूल्य सिंह मान, पूर्व डिप्टी डायरैक्टर रणजीत सिंह राणा, दिलबाग सिंह नौशहरा, सतनाम सिंह भुल्लर,जसबीर सिंह, मनजीत सिंह भुल्लर, दर्शन सिंह बाठ, यह यह गुरायआ आदि उपस्थित थे।

Check Also

सरकारी सेवाओं का निष्पादन समय पर नहीं करने वाले कर्मियों की जवाबदेही उपायुक्त द्वारा निर्धारित की जायेगी

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर, 9 सितंबर 2024–डिप्टी कमिश्नर घनशाम थोरी ने जिले के विभिन्न विभागों के …