जंडियाला गुरू बस स्टैंड पर बस न रोकने वाले ड्राइवरस की होगी कारवाई

कल्याण केसरी न्यूज़ अंमृतसर, 30 मार्च:-–जंडियाला गुरू बस स्टैंड पर बस न रोकने वाले चालकों विरुद्ध सख़्त अनुशासनी कार्यवाही की जायेगी। इस सम्बन्ध में जानकारी देते हुए मनिन्दर सिंह जनरल मैनेजर पंजाब रोडवेज़ अमृतसर -1ने बताया कि विद्यार्थियों और इलाका निवासियों की तरफ से बिजली मंत्री हरभजन सिंह को शिकायत की गई थी कि पंजाब रोडवेज़ और पी आर टी थी की बसें जंडियाला गुरू बस स्टैंड पर नहीं रोकी जातीं,जिस कारण विद्यार्थियों और इलाका निवाशियें को काफ़ी मुश्किल का सामना करना पड़ता है।

जिस पर कार्यवाही करते हुए बिजली मंत्री हरभजन सिंह ने जनरल मैनेजर पंजाब रोडवेज़ को हिदायत जारी की कि जंडियाला गुरू बस स्टैंड पर बसें को रोकना यकीनी बनाया जाये और इतना हिदायतें की पालना करते हुए कंवलजीत सिंह सब इंस्पेक्टर रोडवेज़ अमृतसर -1की ड्यूटी प्रातःकाल 7.30 बजे के बाद दुपेहर 3.30 बजे तक जंडियाला गुरू बस स्टैंड पर लगाई गई है। उन्होंने बताया कि यदि कोई भी बस आते /जाते समय जंडियाला गुरू में नहीं रुकती तो उस बस के चालक विरुद्ध कार्यवाही की जायेगी।

Check Also

श्रीमोणी गुरुद्वारा प्रबंधन कमेटी (बोर्ड) के आगामी चुनाव के लिए वोट डालने के लिए 21 सितंबर और 22 सितंबर को विशेष शिविर आयोजित किए जाएंगे – उपायुक्त

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर 20 सितंबर 2024–श्रीमोणी गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी (बोर्ड) के चुनाव हेतु अधिक …