दानी सज्जन ने ज़िला राहत फंड में 15.21 लाख रुपए का योगदान दिया

कल्याण केसरी न्यूज़ जालंधर,12 मई : ज़िला राहत फंड सोसायटी में अपना योगदान देते दानी सज्जन ने आज डिप्टी कमिशनर घनश्याम थोरी को 15.21 लाख रुपए की राशि का चैक सौंपा ।संत कबीर पब्लिक स्कूल के चेयरमैन बृजेश चोपड़ा की तरफ से किए इस नेक प्रयास की प्रशंसा करते डिप्टी कमिशनर घनश्याम थोरी ने कहा कि इस राशि को समाज की भलाई और ज़रूरतमंदों की मदद के लिए ख़र्च किया जाएगा। उन्होंने कहा कि यह समय की ज़रूरत है कि हर नागरिक स्थानीय प्रशासन के साथ मिल कर काम करे। उन्होंने कहा कि इस प्रकार के प्रयास न केवल प्रशासन के लिए मददगार साबित होती है बल्कि दूसरो में भी ज़िम्मेदारी की भावना पैदा करती है।

उन्होंने कहा कि दानी सज्जनों की तरफ से किये इस प्रकार के नेक प्रयास से दूसरे को भी समाज और मानवता की सेवा के लिए काम करने की प्रेरणा मिलती है। उन्होंने दूसरो को भी समाज की सेवा के लिए प्रशासन के साथ मिल कर काम करने का न्योता दिया।

इस मौके बृजेश चोपड़ा ने बताया कि उनकी तरफ से चलाया जा रहा स्कूल, जिसमें दानी सज्जनों के सहयोग के साथ गरीब और जरूरतमंद बच्चों को मुफ़्त शिक्षा जा रही थी, कुछ समय पहले बंद हो गया था। स्कूल बंद हो जाने कारण दान के तौर पर एकत्रित हुई राशि आज उनकी तरफ से ज़िला राहत फंड के लिए डिप्टी कमिशनर को सौंपी गई है।इस मौके अन्य व्यक्ति भी मौजूद थे।

                                                —————–

Check Also

रवनीत बिट्टू के ब्यान पर गुरजीत सिंह औजला का कटाक्ष

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर, 20 सितंबर 2024 ; सांसद गुरजीत सिंह औजला ने केंद्रीय मंत्री रवनीत …