स्वतंत्रता दिवस समारोह के ‘फुल ड्रेस रिहर्सल’ का समय तय किया

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर, 13 अगस्त ;-जिला स्तर पर मनाए जा रहे स्वतंत्रता दिवस कार्यक्रम की फुल ड्रेस रिहर्सल आज गुरु नानक स्टेडियम अमृतसर में हुई, जिसमें उपायुक्त हरप्रीत सिंह सूदन और आई.जी. मोहनीश चावला विशेष रूप से पहुंचे। इस मौके पर परेड में पंजाब पुलिस, पंजाब जेल गार्ड, पंजाब होमगार्ड, एनसीसी चिल्ड्रन पुलिस बैंड के साथ ही स्कूल बैंड की विभिन्न टीमों ने हिस्सा लिया। इस अवसर पर उपायुक्त हरप्रीत सिंह सूडान ने तिरंगा फहराने की रस्म अदा की और परेड की सलामी ली। आई.जी. परेड के निरीक्षण के दौरान उनके साथ मोहनीश चावला और अतिरिक्त उपायुक्त सुरिंदर सिंह भी मौजूद थे।

विभिन्न स्कूलों के छात्रों द्वारा पी.टी. शो, कोरियोग्राफी, गिधा और भांगड़ा का प्रदर्शन किया गया। डिप्टी कमिश्नर हरप्रीत सिंह सूदन ने कहा कि पंजाब विधानसभा के डिप्टी स्पीकर जय किशन रोड़ी इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में आ रहे हैं और वह इस दिन स्टेडियम में तिरंगा फहराने की रस्म अदा करेंगे। उन्होंने जिले के निवासियों को भी इस कार्यक्रम में भाग लेने के लिए आमंत्रित किया। उन्होंने कहा कि यह हमारा राष्ट्रीय पर्व है, बच्चों या सरकारी कर्मचारियों के लिए ही नहीं। इसलिए हम सभी को मिलकर इस पर्व को उत्साह के साथ मनाना चाहिए।
इस अवसर पर डी.सी.पी परमिंदर सिंह भंडाल, मुखविंदर सिंह भुल्लर डीसीपी, एसडीएम हरप्रीत सिंह,रसिमरन कौर सहायक आयुक्त जनरल तेजबीर सिंह हुंदल, राजेश शर्मा, जिला शिक्षा अधिकारी और विभिन्न विभागों के अन्य अधिकारी उपस्थित थे।

Check Also

सरकारी सेवाओं का निष्पादन समय पर नहीं करने वाले कर्मियों की जवाबदेही उपायुक्त द्वारा निर्धारित की जायेगी

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर, 9 सितंबर 2024–डिप्टी कमिश्नर घनशाम थोरी ने जिले के विभिन्न विभागों के …