तापसी पन्नू की ‘दोबारा’ का दूसरा ट्रेलर हुआ जारी

कल्याण केसरी न्यूज़ ,17 अगस्त ; तापसी पन्नू स्टारर अनुराग बसु और एकता आर कपूर की दोबारा 19 अगस्त को रिलीज होने के लिए तैयार है और फिल्म के सिनेमाघरों में हिट होने से ठीक एक दिन पहले निर्माताओं ने फिल्म का दूसरा ट्रेलर जारी कर दिया है। और बिना किसी संदेह के कहा जा सकता है कि यह इस साल के बेस्ट कट ट्रेलरों में से एक है। जहां निर्माताओं ने हमारी दिलचस्पी बनाए रखने के लिए कई जानकारी दी है, वहीं उन्होंने दर्शकों के फिल करने के लिए एक गैप छोड़ दिया है, जिससे सभी फिल्म के प्रति और ज्यादा उत्सुक हो गए हैं।

जहां फिल्म के पहले ट्रेलर को दर्शकों ने खूब सराहा है, वहीं दूसरा वर्जन फिल्म को और भी आशाजनक बनाता है। यह पहली बार है जब भारतीय सिनेमा में इस तरह की शैली को छुआ जा रहा है और दोनों ट्रेलर सिनेमाघरों में और भी ज्यादा पेश करने का वादा करते हैं। असल में, फिल्म के ‘वक्त के जंगल’ और ‘वेहम’ दोनों गीतों को देश भर में पसंद किया गया है और दर्शकों के इंटरेस्ट को बरकरार रखे हुए है।
इस बीच, दोबारा सबसे प्रतिष्ठित फिल्म फेस्टिवल्स जैसे कि फैंटासिया फिल्म फेस्टिवल, लंदन फिल्म फेस्टिवल और फिर मेलबर्न इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में ओपनिंग में दिखाई गई है। इस फिल्म के साथ एक लंबे लीप के बाद फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप और तापसी पन्नू की इस शैली में एक साथ वापसी करेंगे, जिसमें उन्हें महारत हासिल हैं।

दोबारा के साथ एकता आर कपूर ने कल्ट मूवीज को मार्केट में लॉन्च किया, बालाजी मोशन पिक्चर्स के तहत एक नए विंग, कल्ट मूवीज, जो कम्पेलिंग, एजी और जेनरे बेंडिंग स्टोरीज बताती है। इस तरह की फिल्में भारत में पहले कभी नहीं बनाई गई हैं, और एकता आर कपूर और अनुराग कश्यप के तीसरी बार बोर्ड में होने के साथ, वे इस साल के अच्छी तरह से बनाए गए ट्रेलरों में से एक को लेकर सामने आए हैं।

 Link – https://youtu.be/VwQ1XAc8dws

पुरस्कार विजेता अभिनेत्री तापसी पन्नू स्टारर यह फिल्म प्रशंसित निर्देशक अनुराग कश्यप द्वारा निर्देशित और शोभा कपूर और एकता आर कपूर की कल्ट मूवीज द्वारा निर्मित है, जो बालाजी टेलीफिल्म्स और सुनीर खेतरपाल और गौरव बोस (एथेना) के तहत एक नई विंग है।

तो 19 अगस्त 2022 को अपने आस-पास के सिनेमाघरों में दोबारा जरूर देखें।

Check Also

सरकारी सेवाओं का निष्पादन समय पर नहीं करने वाले कर्मियों की जवाबदेही उपायुक्त द्वारा निर्धारित की जायेगी

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर, 9 सितंबर 2024–डिप्टी कमिश्नर घनशाम थोरी ने जिले के विभिन्न विभागों के …