पंजाब का भाईचारा किसी को भी तोड़ने नहीं दिया जाएगा

कल्याण केजरी न्यूज़ चंडीगढ़, 31 अगस्त- पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने तरनतारन जिले के बकरापुरा गांव में एक चर्च में तोड़फोड़ और आगजनी की घटना की जांच के आदेश दिए हैं। मुख्यमंत्री ने कहा, “यह बेहद निंदनीय घटना है और इस जघन्य अपराध को अंजाम देने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जानी चाहिए।”

मुख्यमंत्री ने कहा कि वह डीजीपी हैं। इस अक्षम्य घटना की तह तक जांच के आदेश दिए गए हैं। उन्होंने कहा कि इस घटना के पीछे राज्य की शांति, समृद्धि और प्रगति के खिलाफ ताकतें हैं। भगवंत मान ने कहा कि इस दुर्भाग्यपूर्ण घटना का उद्देश्य राज्य के शांतिपूर्ण माहौल को खराब करना और पंजाब के सांप्रदायिक सद्भाव और भाईचारे को नष्ट करना है।मुख्यमंत्री ने साफ तौर पर कहा कि राज्य सरकार ऐसी नापाक योजनाओं को सफल नहीं होने देगी. उन्होंने आगे कहा कि राज्य सरकार ऐसी सभी साजिशों को विफल करेगी और दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करेगी ताकि भविष्य में अन्य लोग सबक सीख सकें।

भगवंत मान ने कहा कि पंजाब सरकार राज्य में शांति बनाए रखने के लिए प्रतिबद्ध है और किसी को भी इसे किसी भी कीमत पर बाधित नहीं करने देगी।इस घटना की निंदा करते हुए मुख्यमंत्री ने स्पष्ट किया कि सरकार इस जघन्य अपराध को अंजाम देने वालों को सलाखों के पीछे लाने में कोई कसर नहीं छोड़ेगी. भगवंत मान ने कहा कि उन्होंने पुलिस को तत्काल और परिणामोन्मुखी तरीके से मामले की गहन जांच करने के आदेश जारी कर दिए हैं. उन्होंने स्पष्ट रूप से कहा कि राज्य सरकार पंजाब को देश का एक शांतिपूर्ण और अग्रणी राज्य बनाने के लिए प्रतिबद्ध है और इस नेक काम के लिए कोई कसर नहीं छोड़ी जाएगी।

Check Also

सरकारी सेवाओं का निष्पादन समय पर नहीं करने वाले कर्मियों की जवाबदेही उपायुक्त द्वारा निर्धारित की जायेगी

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर, 9 सितंबर 2024–डिप्टी कमिश्नर घनशाम थोरी ने जिले के विभिन्न विभागों के …