शॉटपुट में एकंबीर सिंह संधू ने जीता पहला स्थान

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर 31 अगस्त ;- स्कूली विद्यार्थियों को खेल से जोड़ने के लिए शिक्षा विभाग पंजाब द्वारा आयोजित वार्षिक खेलकूद प्रतियोगिता के तहत जिला शिक्षा अधिकारी माध्यमिक जुगराज सिंह रंधावा, डिप्टी डीईओ बलराज सिंह ढिल्लों और जिला मेंटर कुलजिंदर के निर्देशन में खेलों का आयोजन किया गया। सिंह मल्ली दो दिवसीय जोन स्तरीय स्कूल गेम्स का समापन हो गया है।

इस संबंध में स्थानीय गुरु नानक स्टेडियम अमृतसर में जोन इंचार्ज प्रिंसिपल अजय बेरी और कोच रंजीत सिंह के नेतृत्व में आयोजित दो दिवसीय पंजाब स्कूल गेम्स में भाग लेते हुए स्कूली विद्यार्थियों ने अपने हुनर ​​का प्रदर्शन किया। इस दौरान आयोजित विभिन्न प्रतियोगिताओं में अंडर-14 (बालक) प्रतियोगिता में कबड्डी में देमगंज ने प्रथम, चौक लक्ष्मणसर ने द्वितीय, डीएवी हाथी गेट ने प्रथम व वल्लीवाल में पुलिस डीएवी ने द्वितीय, लंबी कूद में जगदीप सिंह सीकेडी ने द्वितीय स्थान प्राप्त किया. क्रिकेट में ए ने पहला और सरताज सिंह सीकेडी ने दूसरा, बैडमिंटन भवन में एसएल स्कूल ने पहला और सीकेडी ने दूसरा, क्रिकेट में डीएवी हाथी गेट ने पहला और पीबीएन स्कूल ने दूसरा स्थान हासिल किया। लड़कियों की प्रतियोगिता में सीएचपी केडी ने लंबी कूद में पहला और जगजीत कौर सीकेडी ने दूसरा स्थान हासिल किया। 17 वर्षीय वर्ग में वॉलीबॉल में हाथी गेट डीएवी ने प्रथम, कबड्डी प्रतियोगिता में डीएवी हाथी गेट ने प्रथम, चौक लक्ष्मणसर ने द्वितीय, लंबी कूद में आंचल कुमारी चौक लक्ष्मणसर ने प्रथम, शिवानी विजय नगर ने प्रथम स्थान प्राप्त किया. दूसरा, लॉन्ग जंप बॉयज हिमाशु डीए वी हाथी गेट पहला और प्रिंस राम बाग दूसरा, 200 मीटर। विशाल हाथीगेट डीएवी रेस में। नेफेला, राजदीप सिंह सीकेडी ने दूसरा, क्रिकेट में डीएवी हाथी गेट ने पहला और पीबीएन स्कूल ने दूसरा, बैडमिंटन भवन में एसएल ने पहला और हिंदू सभा स्कूल ने दूसरा स्थान हासिल किया।

इसी तरह प्रमुख खालसा दीवान के एकंबीर सिंह संधू ने एथलेटिक्स प्रतियोगिताओं में 19 वर्षीय वर्ग के शॉट पुट प्रतियोगिता में प्रथम स्थान हासिल कर स्कूल का नाम रोशन किया. 100 मी. रेस में विशाल हाथीगेट ने पहला, अभयदीप सिंह सीकेडी ने दूसरा, 200 मीटर का बाजी मारी। राजदीप सिंह सीकेडी और अरमनदीप सिंह सीकेडी विजेता रहे। लंबी कूद प्रतियोगिताओं में समीर डीए वी हाथी गेट ने प्रथम व गुरमन सिंह घुमन सीकेडी ने बाजी मारी। दूसरा, 3000 और 1500 मीटर में अर्शदीप सिंह हाथी गेट ने पहला स्थान हासिल किया। बैडमिंटन प्रतियोगिताओं में भवन एसएल ने प्रथम, डीएवी हाथी गेट ने द्वितीय स्थान, इसी प्रकार प्रमुख खालसा दीवान ने प्रथम तथा आर्य कन्या विद्यालय लोहगढ़ ने बैडमिंटन बालिका प्रतियोगिता में द्वितीय स्थान प्राप्त किया। कबड्डी प्रतियोगिता में डीएवी हाथी गेट ने प्रथम, चौक लक्ष्मणसर ने द्वितीय स्थान प्राप्त कर अपने-अपने विद्यालय का नाम रोशन किया है। इस समय, दूसरों के अलावा, डीपीई जिनमें अवतार सिंह दमगंज, जसप्रीत सिंह ईदगाह, परमजीत सिंह पुलिस डीएवी स्कूल, विजय शर्मा गोलबाग, भूपिंदर सिंह और प्रभजोत कौर प्रमुख खालसा दीवान, राजबीर कौर चौक लक्ष्मणसर, राज रूपिंदर कौर शरीफपुरा, तरनजीत कौर पीटीआई विजयनगर, सुखबीर कौर रामबाग शामिल हैं. वर्तमान।

Check Also

सरकारी सेवाओं का निष्पादन समय पर नहीं करने वाले कर्मियों की जवाबदेही उपायुक्त द्वारा निर्धारित की जायेगी

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर, 9 सितंबर 2024–डिप्टी कमिश्नर घनशाम थोरी ने जिले के विभिन्न विभागों के …