कैबिनेट मंत्री निज्जर ने वार्ड नंबर39 . में नए बने ट्यूबवेल का उदघाटन किया

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर6 अक्तुबर ;शहर के विकास में कोई कसर नहीं छोड़ी जाएगी और अमृतसर को स्वच्छ और हरा-भरा बनाया जाएगा। यह बात स्थानीय शासन मंत्री इंद्रबीर सिंह निज्जर ने वार्डनंबर39 में नवनिर्मित ट्यूबवेल का उद्घाटन करते हुए कही ।
स : निज्जर ने कहा कि गुरु अर्जन देव नगर के लोगों को लंबे समय से जलापूर्ति की समस्या के समाधान के लिए यहां नया ट्यूबवेल लगाया जा रहा है । उन्होंने कहा कि किसी भी वार्ड में पानी की समस्या नहीं होने दी जाएगी ।

स : निज्जर ने वार्ड क्रमांक 33 व 34 में चल रहे विकास कार्यों की भी समीक्षा की और अधिकारियों को निर्देश दिए कि सभी विकास कार्यों को निर्धारित समय में पूरा किया जाए और विकास कार्यों में किसी भी तरह की लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी । स : निज्जर ने कहा कि नगर निगम की सीमा के भीतर 46 करोड़ रुपये की लागत से सड़कों का निर्माण किया जा रहा है । इस मौके पर निज्जर ने क्षेत्र का दौरा कर लोगों की समस्याएं सुनीं और संबंधित अधिकारियों को उनकी समस्याओं का जल्द समाधान करने के निर्देश दिए. उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी की सरकार आम आदमी की सरकार है और आम आदमी को किसी भी तरह का हस्तक्षेप नहीं होने दिया जाएगा । इस मौके पर सतनाम सिंह, सतपाल, नवनीत शर्मा, संदीप शर्मा, नवप्रीत सिंह, मास्टर खजान सिंह, मनिंदर सिंह और मनप्रीत सिंह के अलावा बड़ी संख्या में बीस लोग मौजूद थे ।

Check Also

सरकारी सेवाओं का निष्पादन समय पर नहीं करने वाले कर्मियों की जवाबदेही उपायुक्त द्वारा निर्धारित की जायेगी

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर, 9 सितंबर 2024–डिप्टी कमिश्नर घनशाम थोरी ने जिले के विभिन्न विभागों के …