राजेश बाघा ने अमित शाह की 18 जून को होने वाली रैली की तैयारियों का लिया जायजा

कल्याण केसरी न्यूज़ 16 जून ; मोदी सरकार के सुशासन और गरीब कल्याण के 9 साल पूरे होने के उपलक्ष्य पर 18 जून को गुरदासपुर में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की आयोजित होने वाली रैली को लेकर भारतीय जनता पार्टी पंजाब के महासचिव राजेश बागा ने रैली स्थल का दौरा किया और वहां पर चल रही तैयारियां का जायजा लिया। इस अवसर पर उनके साथ जिला प्रभारी व पूर्व सीपीएस केडी भंडारी, भाजपा जिलाध्यक्ष शिवबीर सिंह राजन, पुलिस व प्रशासन के अधिकारी व भाजपा नेता आदि भी उपस्थित थे।

राजेश बागा ने इस अवसर पर कहा कि केंद्र सरकार की नौ वर्ष की उपलब्धियों को पंजाब में जन-जन तक पहुँचाने के लिए भाजपा पंजाब के प्रदेश अध्यक्ष अश्वनी शर्मा के आह्वान पर 1 जून से 30 जून तक राज्य में शुरू किए गए ‘महा-जनसंपर्क अभियान’ के तहत समूचे पंजाब में भाजपा कार्यकर्त्ता सुदूर स्थित घरों तक के दरवाजे खटखटा कर लोगों को केंद्र सरकार की उपलब्धियों व जन-कल्याणकारी योजनाओं के बारे में जागरूक करवा रहे हैं। इसी कड़ी में पंजाब में केन्द्रीय मंत्रियों द्वारा हर जिले में पत्रकारवार्तायें आयोजित करके केंद्र सरकार की उपलब्धियों को जनता के समक्ष रखा जा रहा है। इसी कड़ी में विभिन्न संसदीय सीटों पर रैलियाँ आयोजित कर भाजपा के राष्ट्रीय स्तर के नेताओं द्वारा एनडीए सरकार की नौ वर्ष की उपलब्धियों का रिपोर्ट कार्ड जनता के समक्ष पेश किया जा रहा है। इसी कड़ी में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह 18 जून को गुरदासपुर की जनता से रु-ब-रु होंगें।

राजेश बागा ने कहा कि मोदी सरकार 9 साल से सुशासन और गरीबों का कल्याण कर रही है, जिसके बारे में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह 18 जून को एक विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे तथा केंद्र की एनडीए सरकार की नौ साल की उपलब्धियों का रिपोर्ट कार्ड जनता के सामने पेश करें। इस मौके पर भाजपा पंजाब का नेतृत्व भी मौजूद रहेगा। उन्होंने सभी को इस रैली में बढ़-चढ़ कर भाग लेने का भी आह्वान किया।

Check Also

सरकारी सेवाओं का निष्पादन समय पर नहीं करने वाले कर्मियों की जवाबदेही उपायुक्त द्वारा निर्धारित की जायेगी

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर, 9 सितंबर 2024–डिप्टी कमिश्नर घनशाम थोरी ने जिले के विभिन्न विभागों के …